News Vox India
नेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

लुटेरी दुल्हन ने एक नहीं बरेली में तीन को बनाया शिकार , अब मामला पहुंचा एसएसपी तक,

बरेली : रुहेलखंड में लुटेरी दुल्हनों के मामले लगातार आ रहे है। कुछ दिन पहले एक मामला रामपुर में आया था , अब एक मामला बरेली में आया है। इज्जत नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक पीड़ित ने मामले में शिकायत की है। वही इसी मामले में लुटेरी दुल्हन का एक प्रताड़ित भी सामने आया है।बरेली में लुटेरी दुल्हन ने एक नहीं बल्कि तीन दूल्हों को लूटा है। पुलिस ने लुटे हुए दूल्हों की शिकायत पर मामला दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

 

 

पीड़ित पति इमरान का कहना है कि उसकी पत्नी पहले से ही शादी शुदा थी लेकिन उसने उससे यह कहकर शादी की थी कि वह कुंवारी है। शादी के कुछ समय तक सब सही रहा बाद में वह लगातार उससे रूपए की मांग करने लगी थी। जब तक वह उसकी बात मानता रहा तब तक वह खुश रही , जब उसने उसकी बात मानने से इंकार किया तो वह उसे फंसाने की धमकी देने लगी।

 

 

फिर एक दिन अचानक उसकी पत्नी उसके घर में रखे 2 लाख रुपए नकद , सोने -चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गई। वही पीड़ित इमरान के साथ लुटेरी दुल्हन के एक अन्य शिकार ने भी एसएसपी बरेली से लुटेरी दुल्हन के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने इमरान से शादी करने से पहले भोजीपुरा थाना क्षेत्र में भी एक युवक से शादी की थी। इसके बाद महिला ने सलीम नाम के युवक से भी शादी की थी। महिला वहां से भी उसके घर से दो लाख रुपए लेकर फरार हो गई थी।

 

अब लुटेरी दुल्हन के शिकार सलीम और इमरान ने बरेली पुलिस से इस उम्मीद में शिकायत की कि पुलिस लुटेरी दुल्हन को उसके सही ठिकाने पर पहुंचाएगी । एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया है कि पीड़ित पतियों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

Related posts

मराठी अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने डायरेक्टर रेशमा मेहताब सिद्दीकी ने नाम से सौंपा प्रतिनिधि को सम्मान

newsvoxindia

ब्रेकिंग : तस्कर कलुआ की 9 करोड़ 54 लाख की सम्पत्ति फ्रीज ,

newsvoxindia

नवाबगंज के लेखपाल प्रशिक्षण केन्द्र पर नायब तहसीलदारों का प्रशिक्षण शुरू ,

newsvoxindia

Leave a Comment