News Vox India
शहर

स्कूल के प्रबंधक पति पर शिक्षिका के रेप का लगा आरोप , पुलिस जांच में जुटी ,

शाहजहांपुर में एक विधालय के प्रबंधक पति पर शिक्षिका के साथ रेप करके उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता ने यह बात परिजनों को बतायी तो अगली सुबह से पीडिता अपने घर से गायब है।पहले तो पुलिस इस मामले को टालने में लगी रही।लेकिन जब बात मीडिया के सामने आई तो पुलिस ने इस मामले में स्कूल के प्रबंधक पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी हैं।

तिलहर क्षेत्र में रहने वाले ग्रामीण ने पुलिस को बताया कि क्षेत्र के चन्दनलाल विशाल उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में उसकी बेटी पढ़ाया करती थी। स्कूल के प्रबंधक पति वीरेश कुमार शर्मा उसकी बेटी को बहला फुसलाकर शहर ले गया और उसके साथ रेप किया।यही नही उसने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली और धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो यह वीडियो वायरल कर देंगे।इस वीडियो के आधार पर जब पीड़िता का शोषण बर्दाश्त से बाहर हो गया तो उसने यह बात परिजनों को बताईं।

लेकिन अगली ही सुबह पीड़िता अपने घर से गायब थी। परिजनों का आरोप है कि वीरेश शर्मा ने ही उसका अपहरण कर लिया है।पुलिस ने इस मामले में आरोपी वीरेश के विरुद्ध धारा 376,366,504 के तहत मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

Related posts

पशु प्रेमियों से मछुआरे से कछुए की जान बचाकर गर्रा नदी में छोड़ा ,

newsvoxindia

ओएसिस ने खलीफा क्रिकेट एकेडमी को तीन विकेट से हराया।

newsvoxindia

23 ग्राम अवैध स्मैक के पति -पत्नी तस्कर गिरफ्तार , दोनों पर 20 से ज्यादा है मुकदमे दर्ज 

newsvoxindia

Leave a Comment