News Vox India
शहर

डीएम ने अधिकारियों के साथ फरीदपुर में सुनी शिकायतें ,

बरेली ।  बरेली की तहसील फरीदपुर के सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ । सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 89 शिकायतें प्राप्त हुई, मौके पर 6 शिकायतों का निस्तारण किया गया।जिलाधिकारी  शिवाकांत द्विवेदी ने सम्पूर्ण समाधान दिवस में आए शिकायत कर्ताओं की शिकायतों को सुना और सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो भी सम्पूर्ण समाधान में शिकायते प्राप्त हो रही हैं उनका निस्तारण समयान्तर्गत किया जाए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि जिस शिकायत का निस्तारण किया जाए, उस शिकायत से संबंधित शिकायतकर्ता संतुष्ट है या नहीं यह भी जाने।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में शिकायतकर्ता लच्छा देवी पुत्र श्री लालाराम निवासी ग्राम करतोली तहसील फरीदपुर ने बताया कि उनके पास रहने के लिए पक्का मकान नहीं है वह खुले में पन्नी डालकर रह रही है जिस पर जिलाधिकारी ने परियोजना निदेशक डूडा को निर्देश दिए कि प्रार्थी को शीघ्र आवास उपलब्ध कराया जाए। एक अन्य शिकायतकर्ता ओम प्रकाश पुत्र श्री झाऊराम निवासी फरीदपुर ने कहा कि उनके गांव में सैंकड़ों अनिराश्रित गाय घूम रही हैं जो किसानों की पूरी फसल को नष्ट कर देती हैं जिस पर जिलाधिकारी ने पशु चिकित्साधिकारी को आवारा पशुओं को पकड़कर गौशाला में रखने के निर्देश दिये।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  अखिलेश कुमार चौरसिया, उप जिलाधिकारी फरीदपुर श्रीमती पारुल तरार, परियोजना निदेशक  तेजवन्त सिंह, तहसीलदार  शेर बहादुर सिंह सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

हूटर बजाने के विरोध दबंग ने बुजुर्ग की पीट पीटकर की हत्या ,

newsvoxindia

पाकिस्तान में बाढ़ का कहर, प्रधानमंत्री शहबाज ने रद्द की ब्रिटेन यात्रा|

newsvoxindia

राष्ट्रीय सेवा योजना ने  एक दिवसीय शिविर का आयोजन किया

newsvoxindia

Leave a Comment