News Vox India
शहर

नवाबगंज के कुंडरा कोठी में मिला युवक का शव

देवरनियाँ । कोतवाली नवाबगंज के पुलिस चौकी कुंडरा कोठी के नजदीक गेहूं के खेत में एक युवक का सड़ा गला शव मिला है। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस के इंस्पेक्टर क्राइम विनोद कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे । और छानबीन शुरू की इस दौरान पुलिस में शव की शिनाख्त कराने की काफी कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। जब पुलिस शव को उठाकर पीएम के लिए भेज रही थी । तभी युवक की जेब से मोबाइल मिला जिसके आधार पर शव की शिनाख्त हुई । शव की पहचान  कोतवाली बहेड़ी के सुकटिया मियां वाली के शरीफ अहमद लगभग 44 वर्ष के रूप में हुई।

Advertisement

 

 

 

 

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक की बेटी के साथ 19 मार्च को छेड़ छाड़ की घटना हुई थी । जिसका मुकदमा 23 मार्च की रात बहेड़ी कोतवाली में दर्ज हुआ था। लड़के के परिवार में कोई घटना घटित हो गई थी । जिसका इल्जाम लड़के वालों ने मृतक पर लगा दिया था। परिजनों का आरोप है , कि 27 मार्च से मृतक लापता था । परिजनों को खबर थी कि वह कहीं नाते रिश्तेदारी में पुलिस के डर से छिप गया होगा । लेकिन जब नवाबगंज पुलिस से सूचना मिली कि शरीफ अहमद की तीन-चार दिन पुरानी लाश मिली है। जिन्होंने मृतक की हत्या की आशंका का व्यक्त की है।

 

 

कोतवाल राजकुमार शर्मा ने बताया कि पर परिजनों शव की पहचान कर ली है । अभी हत्या या आत्महत्या करना जल्द बाजी होगी पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

Related posts

फतेहगंज पूर्वी में नाच गाने के विरोध पर दबंगों ने पीटा, दो पर मुकदमा दर्ज

newsvoxindia

बरेली की डेलापीर मंडी में सब्जियों  के थोक के यह है  भाव , देखें  सूची ,

newsvoxindia

सेल्वा कुमारी जे  ने रामगंगा नगर आवासीय परियोजना में किया वृक्षारोपण,

newsvoxindia

Leave a Comment