News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बहेड़ी में प्रेमी युगल के  शव गेहूं के खेत से बरामद ,आत्महत्या की आशंका

बरेली : बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव के गेहूं के खेत से प्रेमी युगल के शव पड़े होने की सूचना से हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस  के अधिकारी स्थानीय पुलिस के साथ पहुंचे। पुलिस ने मौके से दोनों शवों को कब्जे में लेकर मामले जांच शुरू  दी। पुलिस के मुताबिक शवों के पास कीटनाशक दवा बरामद हुई है। पुलिस ने घटना के संबंध में परिजनों  के साथ पूछताछ शुरू कर दी है।
पुलिस बहेड़ी पुलिस के मुताबिक गुरूवार दोपहर सोमपाल उर्फ राजा बाबू उम्र लगभग 22 वर्ष पुत्र तेजराम , निर्मला उम्र लगभग 21 वर्ष पुत्री श्रीपाल निवासी  गांव ग्वारी जिला बरेली के  गांव से लगभग 1 किलोमीटर की दूरी पर टीकारामके गेहूं के खेत में मृत अवस्था में पड़े मिले । स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस द्वारा उपरोक्त दोनों मृतक सोमपाल और निर्मला का पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस बरेली भेजा गया। गांव ग्वारी में वर्तमान समय में पुलिस बल मौजूद है।
सोमपाल और निर्मला दोनों मृतक के बीच प्रेम प्रसंग होना प्रकाश में आया है।एसपी ग्रामीण उत्तरी मुकेश मिश्र ने मीडिया को बताया कि चार अप्रैल को बहेड़ी थाना क्षेत्र में चौकी मुड़िया कॉलोनी के ग्वारी में एक गेहूं के खेत में  पड़े मिले है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि शव दोनों प्रेमी युगल के है।  शिनाख्त सोमपाल उर्फ राजा बाबू उम्र लगभग 22 ,निर्मला उम्र लगभग 21 वर्ष ग्राम ग्वारी के रूप में।  दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  भेजा है। दोनों परिवारों से बात  रही है। घटना के संबंध में तत्व और साक्ष्य संकलित किये  जा रहे है।

Related posts

जब कामदेव हुए भस्म, तब शुरू हुआ होलाष्टक,जाने यह किस्सा,

newsvoxindia

रोटरी क्लब साउथ मेला कल से , फैंसी ड्रेस मेले का रहेगा आकर्षण ,

newsvoxindia

Badaun News : मंदिर में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या , शादी करके साथ रहना चाहते थे दोनों ,परिजनों की चुप्पी ने मामले को दिया नया मोड़ ,

newsvoxindia

Leave a Comment