News Vox India
शहर

शाहजहांपुर पुलिस का अवैध शराब के खिलाफ अभियान , 52 अभियुक्त गिरफ्तार , 

कमलेश शर्मा ,
यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस द्वारा  अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ के लिए  अब तक का सबसे बड़ा अभियान चलाया है। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर छापेमारी करके 81 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अपराधियों के पास से तमंचे, चाकू और सैंकड़ों लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद हुई है। पुलिस ने अभियान सभी थाना क्षेत्रों में एक साथ चलाया है।  शाहजहांपुर पुलिस का कहना है कि उनका यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद के निर्देश के बाद सभी थाना क्षेत्र में एक साथ धरपकड़ अभियान चलाया गया। सभी थाना क्षेत्रों में दो दर्जन से ज्यादा टीमें बनाकर पुलिस ने अपराधियों की ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां की हैं। 24 घंटे के अंदर चले अभियान में पुलिस ने 81 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से चार तमंचे 6 चाकू, 675 लीटर कच्ची शराब 3000 से ज्यादा लहन नष्ट की गई है। पुलिस ने अपराधियों की एक बड़ी लिस्ट तैयार की है जिसके आधार पर पुलिस की कई टीमें अपराधियों को गिरफ्तार करके जेल भेज रही है।
सीओ सिटी अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि शाहजहांपुर पुलिस ने  24 घंटे में अभियान चलाकर 81 अपराधियों को जेल भेजा है। उन्होंने यह भी बताया कि एडीजी एलओ के निर्देश पर अवैध शराब के खिलाफ जिले में एक अभियान चल रहे है , जिसके तहत 52 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 675 लीटर शराब के पकड़ने के साथ 3 भट्टियां भी नष्ट की गई है।

Related posts

मंडलायुक्त ने सड़क निर्माण में पाई कमियां ,  कार्यदायी फर्म के पेमेंट रोकने के दिए आदेश ,

newsvoxindia

नवागत एसएसपी धुले सुशील चंद्रभान ने चार्ज लिया, बोले क्राइम कंट्रोल के साथ विवेचनाओं में गुणवत्ता उनकी पहली प्राथमिकता,

newsvoxindia

कुर्मी क्षत्रिय सभा ने 28 बेटियों के हाथ कराये पीले , समाज  के गणमान्यों ने दिया अपना आशीर्वाद 

newsvoxindia

Leave a Comment