News Vox India
शहर

नकली सोना बेचने आये दो युवकों को सर्राफ ने दबोचकर पुलिस के हवाले किया

बहेड़ी। सर्राफ की दुकान पर नकली ज़ेवर बेचने आये दो युवकों को सर्राफ ने दबोच लिया। दोनों युवकों को दबोचने के बाद सर्राफ आसपास के दुकानदारों की मदद से उन्हें थाने ले गया और दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया।

Advertisement

 

नगर के मोहल्ला रामलीला निवासी महेन्द्र रस्तोगी का कहना है कि उसकी नैनीताल रोड पर छोटे गुरूद्वारे के सामने ज्वेलरी की दुकान है। बीती रविवार की रात नगर के दो युवक उसके पास आये और पीली धातु की अंगूठी दिखाते हुए कहा कि यह अंगूठी सोने की है जिसपर 12 हज़ार रूपये में अंगूठी का सौदा हो गया। ज़ब उसने अंगूठी की जाँच की तो अंगूठी नकली निकली।

 

 

ज़ब उसने अंगूठी लेने से मना किया तो वह उससे झगड़ा करने लगे। शोर शराबा सुनकर आसपास के ज्वेलरी दुकानदारों सहित अन्य दुकानदार उसकी दुकान पर पहुँच गए।सर्राफ का कहना है कि पास के ही दुकानदार विष्णु गंगवार ने उसे बताया कि पांच दिन पूर्व उक्त दोनों युवक धोखाधड़ी कर उसको 8 हज़ार रूपये में नकली टप्स बेच गए थे। सर्राफ योगेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों युवक उसके पास नकली सोने की अंगूठी और टप्स गिरवी रखकर 10 हज़ार रूपये ले गए थे।

 

 

दोनों युवकों को पकड़ने के बाद सर्राफ ने आसपास के दुकानदारों की मदद से दोनों युवकों की तलाशी के दौरान 17 हज़ार रूपये नगद व पीली धातु की एक अंगूठी बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में दोनों युवकों तारिक पुत्र बाबू निवासी मीना बाजार बहेड़ी व ज़ीशान पुत्र जलीस अहमद निवासी इंदिरा नगर हल्द्वानी नैनीताल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों युवकों को जेल भेज दिया।

Related posts

मकान का ताला तोड़कर पुत्र वधू ने किया कब्जा,मामले की पुलिस से शिकायत 

newsvoxindia

चाचा भतीजे की मौत के मामले में अज्ञात के खिलाफ की रिपोर्ट दर्ज

newsvoxindia

बकरे को साथ लेकर पहुंचा पीड़ित एसएसपी दफ्तर , जाने पूरा मामला 

newsvoxindia

Leave a Comment