News Vox India
शहर

नकली सोना बेचने आये दो युवकों को सर्राफ ने दबोचकर पुलिस के हवाले किया

बहेड़ी। सर्राफ की दुकान पर नकली ज़ेवर बेचने आये दो युवकों को सर्राफ ने दबोच लिया। दोनों युवकों को दबोचने के बाद सर्राफ आसपास के दुकानदारों की मदद से उन्हें थाने ले गया और दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया।

Advertisement

 

नगर के मोहल्ला रामलीला निवासी महेन्द्र रस्तोगी का कहना है कि उसकी नैनीताल रोड पर छोटे गुरूद्वारे के सामने ज्वेलरी की दुकान है। बीती रविवार की रात नगर के दो युवक उसके पास आये और पीली धातु की अंगूठी दिखाते हुए कहा कि यह अंगूठी सोने की है जिसपर 12 हज़ार रूपये में अंगूठी का सौदा हो गया। ज़ब उसने अंगूठी की जाँच की तो अंगूठी नकली निकली।

 

 

ज़ब उसने अंगूठी लेने से मना किया तो वह उससे झगड़ा करने लगे। शोर शराबा सुनकर आसपास के ज्वेलरी दुकानदारों सहित अन्य दुकानदार उसकी दुकान पर पहुँच गए।सर्राफ का कहना है कि पास के ही दुकानदार विष्णु गंगवार ने उसे बताया कि पांच दिन पूर्व उक्त दोनों युवक धोखाधड़ी कर उसको 8 हज़ार रूपये में नकली टप्स बेच गए थे। सर्राफ योगेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों युवक उसके पास नकली सोने की अंगूठी और टप्स गिरवी रखकर 10 हज़ार रूपये ले गए थे।

 

 

दोनों युवकों को पकड़ने के बाद सर्राफ ने आसपास के दुकानदारों की मदद से दोनों युवकों की तलाशी के दौरान 17 हज़ार रूपये नगद व पीली धातु की एक अंगूठी बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में दोनों युवकों तारिक पुत्र बाबू निवासी मीना बाजार बहेड़ी व ज़ीशान पुत्र जलीस अहमद निवासी इंदिरा नगर हल्द्वानी नैनीताल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों युवकों को जेल भेज दिया।

Related posts

बीएड परीक्षा में एक हजार से अधिक छात्र छात्राएं रहे नदारद , परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न ,

newsvoxindia

एसपी ग्रामीण ने पैरामिलिट्री फोर्स के साथ निकाला फ्लैग मार्च

newsvoxindia

मंत्री अरुण सक्सेना के जिला अस्पताल के औचक निरीक्षण के बाद डीएम ने भी स्वास्थ्य सेवाओं का लिया जायजा,

newsvoxindia

Leave a Comment