News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

Rampur : मां  ने दो बेटियों उतारा मौत के घाट , पुलिस ने हत्यारोपी महिला को किया गिरफ्तार

मुजस्सिम खान

रामपुर – मां-बाप के लिए औलाद की चाहत किसी सपने से कम नहीं होती है यह बात बे-औलादो से बेहतर और कौन बता सकता है। मगर एक मां अपने बच्चों की जान की दुश्मन बनकर उन्हें मौत के घाट उतार दे। यह बात जरूर अजीब लगेगी , रामपुर में एक मामला ऐसा ही सामने आया है। जहां पर एक महिला ने अपनी दो बेटियों को पहले तो गला घोटकर मौत के घाट उतारा और फिर उसके बाद खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया ।

Advertisement

 

रामपुर जनपद के थाना स्वार क्षेत्र में दिल दहलाने वाली घटना उसे समय सामने आई जब महिला के द्वारा अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला गया घर वालों को जब उसकी और घर में सोई दो मासूम बच्चियों की फिक्र हुई तो खिड़की तोड़कर देवरा कमरे में दाखिल हुआ तो हक्का-बक्का रह गया। कमरे में महिला लहूलुहान अवस्था में पड़ी थी और दोनों बच्चियां मृत थी। फिर यह घटना जिसने भी देखी वह सन रह गया। देखते ही देखते घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और फिर सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए।

 

 

एसपी राजेश द्विवेदी ने भी मौके पर पहुँचे  और मातहतो को महिला के द्वारा उठाए गए इस कदम की जांच को लेकर निर्देश दिए। फिलहाल घटना का कारण महिला का मानसिक संतुलन खो देना बताया गया  है। बताया यह भी जा रहा है कि उसने स्वयं को धारदार हथियार से लहुलुहान किया और फिर उसके बाद अपनी दोनों बच्चियों का गला घोटकर मौत के घाट उतार देने की दिल दिलाने वाली घटना को अंजाम दिया ।

 

 

 

महिला को घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला  अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं मृतक बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

 

Related posts

जंक्शन के बाहर खड़ी कार बनी आग का गोला, दमकल ने कड़ी मसक्कत के बाद पाया काबू,

newsvoxindia

Rampur news :कुत्ते की जान बचाने के चक्कर में सड़क हादसे में तीन दोस्तों की गई जान

newsvoxindia

यह काम नहीं है आसान : नागपंचमी मेले में सपेरे को सांप ने काटा , इलाज के दौरान मौत ,

newsvoxindia

Leave a Comment