News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर एक दिन पूर्व लीक होने का आरोप ,एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बहेड़ी। पुलिस आरक्षी की भर्ती परीक्षा देने वाले क्षेत्र के अभ्यार्थियों ने परीक्षा में धांधली होने का आरोप लगाते हुए तहसील मुख्यालय पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि परीक्षा होने से एक दिन पूर्व ही पेपर लीक हो गया।
क्षेत्र के तमाम प्रतियोगिति अभ्यार्थिओं ने इस संबंध में उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि 17 व 18 फरवरी को उत्तर प्रदेश आरक्षी भर्ती परीक्षा का पेपर हुआ था। उन्होंने आरोप लगया कि पेपर एक दिन पूर्व ही टेलीग्राम और अन्य सोशल मीडिया साइड पर लीक हो गया। उन्होंने पेपर लीक होने के साक्ष्य प्रस्तुत करते हुए धाँधलेबाजी की सूचना सरकार तक पहुँचाने की मांग की।

Advertisement

 

 

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने का आरोप लगाते हुए अभ्यथियों ने जमकर प्रदर्शन किया। सभी अभ्यर्थी एकत्र होकर सपा कार्यालय पहुंचे और उन्होंने विधायक अता उर रहमान को सम्बोधित ज्ञापन विधायक प्रतिनिधि नासिर रज़ा खान को सौंपा।
मंगलवार को उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने वाले तमाम अभ्यर्थी एकत्र होकर सपा कार्यालय पहुंचे और उन्होंने भर्ती परीक्षा का पेपर परीक्षा से एक दिन पूर्व टेलीग्राम और अन्य सोशल मीडिया साइड पर लीक होने का आरोप लगाते हुए भर्ती बोर्ड के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने विधायक अता उर रहमान के न होने पर उनके प्रतिनिधि नासिर रज़ा खान को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन लेने के बाद उन्होंने नौजवानों को आश्वासन दिया कि जो मांग है उसे मा0 विधायक के माध्यम से हर स्तर पर शासन को भिजवाया जायेगा।

Related posts

25 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

newsvoxindia

ग्राम विकास अधिकारी पर सरकारी पैसे को बिना बताए खर्च करने का लगा आरोप,

newsvoxindia

बरेली पुलिस ने 21 लाख कीमत के 115 मोबाइल किये बरामद,

newsvoxindia

Leave a Comment