News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

पत्नी ने शराब पीकर पति की हत्या , पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार।

 

कमलेश शर्मा 
यूपी के शाहजहांपुर में  शराबी पत्नी का सनसनीखेज  मामला सामने आया है ।  जहा शराबी पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते अपने ही पति की शराब पीकर हत्या कर दी और शव कमरे में दफन कर दिया 4 दिन तक शातिर पत्नी  कमरे में ताला डाल कर छत पर  सोती रही ।  बदबू फैलने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर कमरे से शव को बरामद कर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है  ।मामला थाना गढ़िया रंगीन क्षेत्र के गांव खमरिया का है । जहां एक पति पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने देने का मामला सामने आया है। जहां गांव के ही रहने  शिल्पी का गांव के ही युवक से अवैध संबंध थे जिसके चलते पति गोविंद से आए दिन झगड़ा होता था ।

 

 

4 दिन पहले गोविंद सिंह और उसकी पत्नी शिल्पी ने पहले एक साथ बैठ कर शराब पी नशे मे होने के बाद दोनों में झगड़ा हो गया । जिसके बाद शातिर पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी और शव घर के कमरे में गड्ढा खोदकर दफना दिया। 4 दिन तक शातिर पत्नी अपने ही पति की कब्र के कमरे में ताला डाल कर छत पर सोती रही । । कब्र से बदबू फैलने के बाद  जब परिजनों को शक हुआ तो पुलिस को सूचना दी । परिजनों का आरोप हैं अवैद्य संबंधों के चलते  उसके भाई  की हत्या की गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की निशानदेही कमरे का ताला तोड़ कर  शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । वही आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

पुलिस क्षेत्राधिकारी मस्सा सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों से बदबू  सूचना मिली थी।  जब आकर देखा तो घर में एक खुदा हुआ स्थान मिला।पुलिस ने  महिला से पूछताछ की तो पता चला कि उसके पति से झगड़ा हुआ था इसी बात को लेकर उसके पति ने फांसी लगा ली।  बाद में उसने अपने पति का शव घर में एक गड्डा करके दवा दिया।  पुलिस ने शव को गड्डे से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related posts

जनता जनार्दन जानती थी और इसलिए तमाम अफवाहों को दरकिनार कर हम पर किया विश्वास- सीएम योगी

newsvoxindia

Horoscope Today: प्रीति योग में आज भोलेनाथ को चढ़ाएं भस्म और आक के फूल ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

खुशबू मेरे देश के कार्यालय पर हुआ ध्वजारोहण,

newsvoxindia

Leave a Comment