News Vox India
शहर

मैं अपराधी हूं जज साहब मुझे फांसी दो ,यह कहकर युवक ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग 

राजकुमार ,

Advertisement

फतेहगंज पश्चिमी। शुक्रवार को फतेहगंज शाही रोड पर मौजूद भिटौरा  रेलवे फाटक के पास एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।युवक थाना शाही के गांव सेवा ज्वालापुर का रहने वाला है।उसके पास से एक पत्र भी मिला है।लोग उसे आवाज देकर रोकते रहे लेकिन वह ट्रेन के आगे मैं अपराधी हूं जज साहब मुझे फांसी दो यह कहते हुए कूद गया।सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।हालांकि थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची थी।

 

थाना शाही के गांव सेवा ज्वालापुर निवासी करीब 30 वर्षीय केहरपाल ने शुक्रवार शाम को करीब सबा पांच बजे भिटौरा रेलवे फाटक से रामपुर की ओर करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर डाउन ट्रेक पर आ रही ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।मौजूद लोगो के मुताबिक वह शाही की ओर से साइकिल के द्वारा आया।ट्रेन रामपुर की ओर से आ रही थी।साइकिल खड़ी करने के बाद मैं अपराधी हूं।जज साहब मुझे फांसी की सजा दो।यह कहते हुए ट्रैक पर दौड़कर ट्रेन के आगे लेट गया।ट्रेन उसे काटकर आगे बड़ गई।लोग उसे आवाज देकर रोकते रहे। उसका गर्दन से शरीर दो भागो में बट गया।उसके जेब से मिले पत्र में उसने आत्महत्या के पीछे किसी और को दोषी नहीं मानकर खुद को अपराधी माना है।वह जिला जज से फांसी देने की गुहार लगा रहा है।

 

उसने अपने गुरु को भी चाय में जहर देकर मारने की बात कही है।बताया उस समय वह केवल पांच वर्ष का था।पत्र में गुरु को समर्पित बहुत भजन भी लिखे है।सूचना पर थाना पुलिस और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची।मामला रेलवे के अंडर होने के कारण जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।केहरपल शादी शुदा है।उसके एक बेटा और तीन बेटियां है।आत्महत्या का और कोई कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

Related posts

आज शुभ योग करेगा शुभता में वृद्धि हनुमान जी की पूजा -अर्चना से होगा विशेष लाभ ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

रामपुर के स्वार उपचुनाव में प्रचार हुआ तेज,अपना दल ने उतारा अपना प्रत्याशी

newsvoxindia

कांबड़ियों का जत्था हरिद्वार से बहेड़ी पहुंचने पर  स्वागत ,

newsvoxindia

Leave a Comment