News Vox India
मनोरंजनशहर

Exclusive :शोले का सांभा याद है? सांभा की बेटी है बहुत खूबसूरत।

बॉलीवुड में ऐसे कई विलेन है, जिन्हे अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। उनके द्वारा किए गए किरदार हमेशा फैंस के बीच जिंदा है। ऐसे ही एक कलाकार है जिसने शोले में सांभा की एक्टिंग की थी।

फिल्म शोले में सांभा की एक्टिंग मैक मोहन ने की थी, और उनका ये किरदार अभी भी फैंस को लुभाता है। सालो बाद बॉलीवुड के गलियारे में एक बार फिर सांभा उर्फ मैक मोहन के चर्चे हो रहे है। वजह है उनकी बेटी।

मैक मोहन की बेटी का नाम है विनती मकिजनी जब लोगो को पता चला की ये सांभा की बेटी है तो फैंस ने इनके बारे में और जानने को चाह। विनती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

विनती मकिजनी अपने पापा की ही तरह काफी टैलेंटेड है, पेशे से एक्टर,  प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर है । इनके सोशल मीडिया पर काफी फॉलोअर है। विनती ने द नेक्स्ट थिंग यू इट को प्रोड्यूस करने के अलावा कई फिल्मों में बतौर सहायक अभिनेत्री भी रह चुकी है।और सुंदरता के मामले में किसी हिरोइन से कम नही है।

विनती मकिजनी सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव है, जिससे वो अपने ट्रैवल की फोटो और विडियोज डालती रहती है। उन्हे अपनी अकेली की जिंदगी जीना पसंद है।
वही मैक मोहन की विनती के अलावा दो बच्चे और है, जिसमे एक मंजरी है जो पेशे से एक डायरेक्ट और बेटा विक्रांत जिन्होंने ने द लास्ट मार्बल फिल्म में अपने अभिनय का हुनर दिखाया है।

Related posts

मथुरा पहुंच रहे सीएम योगी , एसएसपी ने अधिकारियों के साथ की बैठक ,

newsvoxindia

Badaun News : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद  विधायक के पिता के दसवें संस्कार में शामिल हुए

newsvoxindia

जिला जेल में लोक अदालत का हुआ आयोजन , मौके पर 12 मामलों में से 2 का हुआ निपटारा ,

newsvoxindia

Leave a Comment