News Vox India
मनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

आबिद रजा का चुनावी पंच : तीसरी बार मोदी का पीएम बनना तय, विपक्ष कमजोर, सपा केवल फोटो सेशन तक 

पंकज गुप्ता , 

Advertisement

बदायूं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व दर्जा मंत्री आबिद रजा ने कहा कि सन 2019 में स्वर्गीय माननीय मुलायम सिंह यादव को यह एहसास हो गया था कि विपक्ष कमजोर है और उसका नतीजा था कि पांच सीटें मिलीं। उन्होंने क्लीयर कट कह दिया कि नरेंद्र मोदी को उन्होंने दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कही थी।आबिद अपने आवास पर पत्रकारों से रूबरू थे। उन्होंने  कहा कि आज हालात जैसे दिखते हैं, मैं बिल्कुल प्रेस के माध्यम से यह कहने में संकोच नहीं है, मैं सच बोलता हूं और इसकी बहुत सजा मिलती है। आज विपक्ष इतना कमजोर है कि नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना तय माना जा रहा है।

 

 

गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि चंद सीटें आप जीत लें कुछ संघर्ष  करके लेकिन विपक्ष में लड़ाई आपस में इतनी है कि न हिंदू वोट को सहेजने की कोशिश की जा रही है न मुसलमान वोट की नाराजगी दूर की जा रही है।फोटो सेशन तक रह गई पार्टी।  सपा को घेरते हुए कहा कि आज न कोई संघर्ष  किया जा रहा है। न कोई विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। बल्कि संघर्ष के नाम पे फेसबुक, ट्वीटर व फोटो सेशन तक पार्टी रह गई है।

 

 

मुसलमान पोस्टर और नारे लगाने तक बचा।  उन्होंने आगे यह भी कहा कि 20 प्रतिशत मुसलमान आखिर कब तक टिकट का मोहताज बना रहेगा। क्या मुसलमान के हिस्से में राजनीति में पोस्टर लगाना, नारे लगाना, कुर्सिया बिछाना, माईक व टेंट लगाना ही बचा है। गठबंधन करके मुसलमान की अनदेखी यह सोचकर और की जाती है कि अब मुसलमान जायेगा कहां। कई चुनाव में गठबंधन करने के बावजूद जीत हासिल तो नहीं हो पा रही है लेकिन मुसलमान वोट की कद्र, कीमत और एहमियत जरूर खत्म होती जा रही है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि  पूरे पांच साल मुसलमान की जायज बातों  पर आवाज तक नहीं उठाई जाती। मुसलमानों के हक में कोई धरना प्रदर्शन तो छोड़ो कोई बयान  तक जारी नहीं किया जाता। चुनाव नजदीक आते ही कहीं मुसलमान 5 साल अपनी आप बीती पर शिकायत करके नाराज ना हो। उसके वोट देने के विकल्प खत्म करने के मकसद से गठबंधन करके मुसलमान को वे वोट देने पर मजबूर किया जा रहा है जो अल्लाह की नजर में गलती नहीं बल्कि गुनाह है।

Related posts

 गोपाल नगर में जीने के सीढ़ियों से फिसलने के चलते मौत,

newsvoxindia

महिला जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में लगी आग ,बचा बड़ा हादसा,

newsvoxindia

जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक में जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों से खराब रोड़ों के साथ विकास योजनाओं पर की चर्चा ,

newsvoxindia

Leave a Comment