News Vox India
राजनीतिशहर

सभासद के बेटे की सड़क हादसे में मौत, 80 मीटर तक मृतक का घिसटता रहा शव,

 

राजकुमार,

बरेली। फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में दिल्ली की घटना की तरह रविवार शाम नेशनल हाइवे के शंखा पुल के पास हुई । जहां ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गयी।युवक शिवंम गोस्वामी रामपुर के मिलक नगर पालिका के सभासद का वेटा है। युवक हैलमेट नहीं पहने हुआ था।ट्रक के बम्फर में बाइक समेत फसकर युवक करीब 80 मीटर तक घिसटता रहा।

 

टक्कर मारकर चालक,परिचालक फरार हो गए।पुलिस ने शब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।परिजन थाना पर पहुँच गए है।युवक की दो माह बाद शादी होनी थी।मिली जानकारी के मुताबिक जिला रामपुर के नगरपालिका मिलक के बार्ड 12 मोहल्ला असदुल्लाह पुर निवासी रेशमा देवी अपने बार्ड की मौजूदा सभासद है।उनके बड़े बेटे आदेश गोस्वामी ने बताया वह वीमार होने के कारण उनके पिता के साथ वीसलपुर अपने मायके में है।उनका सबसे छोटा भाई शिवंम गोस्वामी (22) उनके पास एक सप्ताह से रहकर उनका इलाज करा रहे थे।होकर रविवार को बाइक के द्वारा अपने घर मिलक लौट रहे थे।

 

 

शंखा पुल के पास सामने से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।वह बाइक समेत ट्रक के बम्फर फस गए।करीब 80 मीटर तक घिसटता चले गए।हैलमेट नही लगा होने के कारण उनका सिर फट गया।जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने शब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।ट्रक के चालक और हेल्फर फरार हो गए।बाइक शिवंम दूसरे की मांग कर लाये थे।पुलिस ने बाइक की आरसी से नंबर लेकर परिजनों को सूचना दी।देर शाम थाना पर परिजन पहुँच गए थे।

Related posts

लू के बढ़ते प्रकोप पर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट , सीएचसी पर कोल्ड रूम स्थापित

newsvoxindia

डिवाइडर से टकराकर पलटा कंटेनर, ड्राइवर घायल 

newsvoxindia

सोना हुआ सस्ता, चांदी के गिरे भी दाम, यह है आज के भाव,

newsvoxindia

Leave a Comment