News Vox India
शहर

 सिविल डिफेन्स  मतदाताओं के लिए करेगा जागरूक  

बरेली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर  नागरिक सिविल डिफेन्स के वार्डेन लोगों को शत प्रतिशत मतदान कराने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। यह बात नागरिक सुरक्षा कोर के उप नियंत्रक  राकेश मिश्र के आदेश के अनुपालन में वरिष्ठ  सहायक उप नियंत्रक  पंकज कुदेशिया के निर्देशानुसार डिवीजनल वार्डन दिनेश यादव ने रवि ज्वैलर्स पर आयोजित सिविल लाइन प्रभाग की बैठक की अध्यक्षता करते हुए कही। उन्होंने उपस्थित वार्डनों को मतदाता जागरूकता शपथ भी दिलायी।
इसके अलावा उन्होंने हाउस होल्ड रजिस्टर शीघ्रता से पूरे करने और फायर फाइटर्स की भर्ती पर भी जोर दिया।बैठक का संचालन करते हुए उप प्रभागीय वार्डन डॉ. मो. उस्मान नियाज ने कहा कि अगले माह नवरात्र, रामनवमी, जुमा अलविदा और ईद उल फितर का त्योहार है। ऐसे में हमेशा की तरह वार्डन पूरी जिम्मेदारी से सामाजिक सौहार्द के लिए तत्पर रहकर ड्यूटी करें। आईसीओ रिजर्व अनिल शर्मा ने भी विचार व्यक्त किये।
बैठक का आयोजन रवि ज्वैलर्स पर मयूरेश अग्रवाल के सौजन्य से किया गया था।बैठक में पोस्ट उपरोक्त के अतिरिक्त पोस्ट वार्डन असद जैदी, मनोज कुमार, प्रवेश दीक्षित, आसिया अली, सुनील कुमार,आलोक शंखधर,पोस्ट वार्डन रिजर्व विशाल गुप्ता, डिप्टी पोस्ट वार्डन जय गोपाल अरोरा, राजेश कुमार पटेल, आदित्य रस्तोगी आदि उपस्थित रहे।

Related posts

कांग्रेस ने रामपुर गार्डन में खोला अपना कार्यालय , 

newsvoxindia

रामपुर : आजम खान की हेट स्पीच के मामले में आज फैसला,

newsvoxindia

सोमवती अमावस्या पर आज भोलेनाथ के अभिषेक के साथ करें पितरों का तर्पण व दान, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment