News Vox India
शहर

भागीरथी कछला गंगा घाट पर एडीजी ने कांवड़ यात्रा के दृष्टिगत निरीक्षण किया ,

अंजार अहमद ,

उझानी । कोतवाली क्षेत्र के माँ भागीरथी कछला गंगा घाट पर श्रावण मास के लगते ही अधिक संख्या में कांवड़ यात्रियों के आने की संभावना को देखते हुए जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है। एडीजी ने डीएम, एसएसपी के साथ कांवड मार्गो का निरीक्षण कर व्यवस्था का जायजा लिया । साफ – सफाई और कांवड़ियों की सुविधाओं से संबंधित अन्य व्यवस्थाओं का बारीकी से मुआयना किया ।

मंगलवार को एडीजी बरेली जोन राजकुमार ने जिलाधिकारी दीपा रंजन ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ० ओपी सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु पुनिया, एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान, एसडीएम सदर सुखलाल प्रसाद वर्मा के साथ कछला गंगा घाट के दोनों तरफ जाकर संबंधित अधिकारियों से व्यवस्थाओं की जानकारी ली । एडीजी ने निर्देश दिये कि प्रकाश, साउंड, वॉच टावर, बेरिकेडिंग, चिकित्सा शिविर, नाव, गोताखोर, नाविक आदि की व्यवस्था पर्याप्त रहे।

 

पीडब्लूडी विभाग टूटे हुए रोड, पुलिया आदि को दुरुस्त करें । बिजली विभाग झूलती बिजली लाइन एवं खम्भों को तत्काल ठीक करे । अधिकारियों और कर्मचारियों को जो भी दायित्व दिपे गये हैं उनको भली – भांति निभाए । सीसीटीवी कैमरे चालू रहें । कंट्रोल से निरंतर निगरानी होती रहे । साफ – सफाई व्यवस्था सुचारू रहे । वाहन पार्किंग की व्यवस्था भी सुनिश्चित की जाए । सफाईकर्मी अपनी यूनिफार्म में पहचान पत्र के साथ  अपने कार्य को अंजाम देंगे । स्वास्थ्य कैंप भी लगाया जाएगा और किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिये ।

Related posts

खबर कॉम्पैक्ट :मादक पदार्थो की तस्करी के आरोप में  दो युवक गिरफ्तार,

newsvoxindia

महिला जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में लगी आग ,बचा बड़ा हादसा,

newsvoxindia

कावड़िया रोड़ पर गिरने से हुआ घायल , पुलिस ने घर भेजा ,

newsvoxindia

Leave a Comment