News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

महिला जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में लगी आग ,बचा बड़ा हादसा,

बरेली : महिला जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में मंगलवार सुबह से आग लगने से हड़कंप मच गया। वार्ड में धुंआ उठता देख तीमारदार के साथ स्टाफ अलर्ट मोड़ में आ गया। स्टाफ ने तुरंत अस्पताल में आग बुझाने के संयत्र का प्रयोग करना शुरू दिया। स्टाफ ने कड़ी मसक्कत के बीच आधे घंटे में ही तीमारदारों की मदद से काबू पा लिया। इस बीच कुछ तीमारदारों ने दमकल को भी सूचना दे दी थी।

Advertisement

 

दमकल के आने से पहले लगभग हालात सामान्य हो गए थे। इसके बाद जिला अस्पताल के सीएमएस त्रिभुवन प्रसाद ने वार्ड को देखा और स्टाफ के आग बुझाने के प्रयास की भी तारीफ की। जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब 8 बजकर 45 मिनट पर स्टाफ और तीमारदारों ने वार्ड की मुख्य गली में धुंआ उठता देखा , यह देख स्टाफ के साथ तीमारदारों में बेचैनी बढ़ गई , पर स्टाफ ने बहादुरी का परिचय देते हुए खुद ही आग पर काबू पा लिया। स्टाफ के मुताबिक अचानक वार्ड के बाहरी हिस्से में शार्ट सर्किट से आग लग गई थी , जिस पर कुछ ही देर में काबू पा लिया गया था।

 

 

महिला जिला अस्पताल के सीएमएस त्रिभुवन प्रसाद ने बताया कि आज सुबह करीब पौने 9 बजे के आसपास एसएनसी वार्ड और ओटी के सामने बरामदे में कहीं स्पार्किंग हुई , जिसके चलते धुंआ हो गया था। इस वजह से पब्लिक में थोड़ी सी बेचैनी हुई थी। और लोग डर गए थे। लेकिन वक्त रहते अस्पताल के स्टाफ ने आग पर साहस दिखाते हुए काबू पा लिया।वार्ड की सप्लाई को भी रोक दिया गया। वर्तमान में अस्पताल में प्रभावित बिजली सप्लाई को छोड़कर पूरे अस्पताल में बिजली की सप्लाई सुचारु रूप से चालू करा दी गई है।

Related posts

जालोर – बेरोजगार पिता ने की 11 महीने के बेटे की हत्या,पति -पत्नी भी करना चाहते थे आत्महत्या ,

newsvoxindia

आईवीआई का 10 वां दीक्षांत समारोह 23 अगस्त को , कई छात्रों के साथ शिक्षक भी होंगे सम्मानित ,

newsvoxindia

एसपी सिटी ने सातों नाथ मंदिर पर परखी सुरक्षा व्यवस्था , कांवड़ियों को दी हेल्पलाइन की जानकारी ,

newsvoxindia

Leave a Comment