News Vox India
नेशनलशहर

गुजरात में भूपेन्द्र पटेल ने लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री का कार्यभार संभाला

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने लगातार दूसरी बार राज्य के लोक सेवा कर्तव्यों को संभाला है। भूपेंद्र पटेल ने दादा भगवान सीमंधर स्वामी का पूजन कर सहजन हिताय साहूजन सुखाय की कामना से मुख्यमंत्री पद का कार्यभार संभाला है। मुख्यमंत्री के साथ राज्य मंत्रिमंडल के मंत्रियों ने भी कार्यभाल संभाला है  । विधानसभा चुनाव में भारी जनसमर्थन मिलने के बाद आज मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की विधिवत जिम्मेदारी संभाली है

सीएम भूपेंद्र पटेल ने औपचारिक रूप से स्वर्णिम कॉम्प्लेक्स का कार्यभार संभाल लिया है। भूपेंद्र पटेल ने सोमवार को गुजरात के 18वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। कल शपथ ग्रहण समारोह संपन्न होने के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री के साथ-साथ मंत्रियों ने भी कार्यभार संभाल लिया है। सीएम ने परिवार सहित पूजा करने के बाद कुछ शुभ मुहूर्त में कार्यभाल संभाला।
गुजरात में ईस बार भाजपा की प्रचंड जीत 156 सीटों से हुई है। तभी ऐतिहासिक जीत के बाद गुजरात में फिर से भाजपा का की सरकार बनी है। कल कैबिनेट की बैठक में मंत्रियों को उनके खाते आवंटित कर दिए गए। इसके बाद आज मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल व मंत्रीगण स्वर्णी कांप्लेक्स पहुंचे। मुख्यमंत्री के कार्यकाल में मंत्रियों की विशेष उपस्थिति रही।

नवनियुक्त मंत्रियों के बंगले भी आवंटित किए जाएंगे
नौ नियुक्त मंत्रियों को भी बंगले आवंटित किए जाएंगे। खासकर इस बार नई सरकार बनने के बाद 11 मंत्रियों को मंत्री पद से काट दिया गया है, अब गांधीनगर में बंगले भी आवंटित किए जाएंगे। अब कौन सा बंगला लेना है इसका काम भी शुरू किया जा रहा है। शपथ ग्रहण समारोह के बाद कैबिनेट गठन से पहले कुछ मंत्रियों ने मंत्री आवास परिसर का दौरा किया और बंगला भी देखा, ये बंगले जल्दी मिल जाएंगे।

Related posts

रामपुर पुलिस ने हवाला का 2 करोड़ रुपये पकड़ा, पुलिस ने मामले को आयकर विभाग को सौंपा,

newsvoxindia

दूल्हे राजा का रंग सांवला होने पर दुल्हन ने शादी से किया इंकार , जानिए बरेली का यह मामला 

newsvoxindia

Budaun News :  यूपी पुलिस का अपराधियों के खिलाफ अभियान , बदायूं पुलिस ने शातिर बदमाश यशपाल की 9 लाख रूपये से अधिक की सम्पत्ति की जब्त ,

newsvoxindia

Leave a Comment