News Vox India
शहर

Bareilly news : आंवला में चोर को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा, महिला के शोर मचाने पर पब्लिक ने चोर को रंगे हाथ पकड़ा,

बरेली । आवंला थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर को चोरी करने के इरादे से दिनदहाड़े घर मे घुसे युवक को लोगों ने मौके से पकड़ा लिया और घर के बाहर लगे बिजली के पोल से बांधकर आरोपी की जमकर पिटाई की उसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

Advertisement

सूचना पर मौके पर पहुचीं पुलिस चोर को पकड़कर थाने ले आयी। पुलिस ने चोरी के आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर के आधार पर चोरी का मुकदमा लिखकर उसे जेल भेज दिया है।

 

स्थानीय लोगों के मुताबिक आंवला क्षेत्र के मोहल्ला पुरैना ढाल निवासी महिला अपने घर मे अकेली थी तभी ऑवला के ही मोहल्ला फूटा दरवाजा निवासी काले उसके घर मे घुस आया और घर मे रखा सामान के अलाबा घर मे रखी गुल्लख तोड़कर उसमे से भी रुपये चुराने लगा तभी महिला यह देख चिल्लाई , आवाज सुनकर आस पास के लोग एकत्रित हो गए और मौके पर ही चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गयी। मोहल्ले के लोगों ने चोर को पहले बिजली के पोल से बांध दिया , इसके बाद चोर की जमकर पिटाई की । इसी बीच मोहल्ले के किसी व्यक्ति चोर की पिटाई के अनहोनी की आशंका जताते हुए को पुलिस को सूचना दी । सूचना पर पहुँची पुलिस ने चोर को पब्लिक से छुड़ाया और थाने ले गयी। वही मोहल्ला गंज पुरैना ढाल निवासी रामबेटी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि आरोपी काले पुत्र आबिद मोहल्ला फूटा दरवाजा ऑवला निवासी दिनदहाड़े चोरी करने उसके घर मे घुस गया। पुलिस ने आरोपी चोर के पास से चोरी किये सात सौ रुपये भी बरामद किये हैं। रामबेटी द्वारा दी गयी तहरीर पर ऑवला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चोरी का मुकदमा पंजिकृत कर जेल भेज दिया। फिलहाल आंवला थाना क्षेत्र में चोर की पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह मामला अब बरेली में पुलिस के आलाधिकारियों के पास पहुंच गया है ,माना यह भी जा रहा है कि कानून को ताक में रखकर सजा देने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर सकती है।

Related posts

विवि में 48वीं अंतर महाविद्यालयी एथलेटिक की शुरुआत कल से,

newsvoxindia

लायंस विद्या मंदिर के छात्र-छात्राओं ने कला प्रतियोगिता में दिखाया अपना हुनर 

newsvoxindia

देश में बढ़ती अपराधिक घटनाओं के लिए जिम्मेदार ओटीटी प्लेटफार्म : डा. शिवम यादव

newsvoxindia

Leave a Comment