News Vox India
शहर

रामपुर: घर में घुसकर लूटपाट करने वाला बावरिया गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार ,

मुजस्सिम खान ,

उत्तर प्रदेश के  रामपुर में घर में घुसकर हुई लूट का खुलासा करते हुए पुलिस और एसओजी टीम ने घटना को अंजाम देने वाले बावरिया गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। घटना के खुलासे के बाद एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने पुलिस टीम को 25 हजार के इनाम दिए जाने की घोषणा की है।

रामपुर के शाहाबाद थाना क्षेत्र में 14 दिसंबर को कुछ बदमाशों ने कई घरों को अपना निशाना बनाते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया था वही बर्बरता दिखाते हुए एक युवक को गंभीर रूप से घायल भी कर दिया था घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था इसके खुलासे को लेकर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला द्वारा 3 टीमों का गठन किया गया जिसमें शाहाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक एसओजी प्रभारी एवं कैमरी थाना प्रभारी निरीक्षक को घटना के खुलासे की जिम्मेदारी मिली तीनों ही टीमों ने कप्तान के भरोसे को कायम रखते हुए आज घटना का खुलासा कर डाला है। पुलिस ने इस मामले में बावरिया गैंग के सैफ अली को गिरफ्तार किया है साथ ही उसकी निशानदेही पर लूटा हुआ माल व नकदी भी बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला के मुताबिक 14 दिसंबर को शाहाबाद थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों द्वारा दो घरों को निशाना बनाते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया गया था जिसके खुलासे को लेकर उनके द्वारा तीन टीमें गठित की गई थी। घटना के सुरागकशी के बाद एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसके कई अन्य साथियों की तलाश जारी है गिरफ्तार अभियुक्त बावरिया गैंग का सदस्य है और उसके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

Related posts

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

newsvoxindia

पुरानी पेंशन को लेकर सिंचाई  संघ उत्तर प्रदेश के कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन,

newsvoxindia

पत्नी को चाहिए थी नई कार , पति दिला रहा था ओल्ड  कार , तो पत्नी बोली लो मैं  मायके चली …….

newsvoxindia

Leave a Comment