News Vox India
नेशनलराजनीतिशहर

23 साल बाद अजमेर पहुंची ममता बनर्जी, गौखले की गिरफ्तारी पर बोलीं-बहुत बुरा हुआ,

अजमेर: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को दिल्ली से किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंची। यहां तृणमूल के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले की गिरफ्तारी को लेकर ममता बैनर्जी ने कहा कि यह बहुत बुरा हुआ। उन्होंने कहा कि साकेत गोखले ने सोमवार रात नई दिल्ली से राजस्थान के जयपुर के लिए उड़ान भरी थी। जयपुर एयरपोर्ट पर उन्हें गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उसे अहमदाबाद ले गई।

बैनर्जी ने कहा कि उन्होंने मोरबी पुल हादसे पर प्रधानमंत्री के खिलाफ ट्वीट किया था। हमारे खिलाफ तो बहुत ट्वीट होते है। लेकिन साइबर क्राइम काे जरूर देखना चाहिए। मोरबी पुल हादसा बड़ा कांड था। बनर्जी ने कहा कि बंगाल ओर राजस्थान का है अलग रिश्ता है। राजस्थान के कई लोग रहते है बंगाल में, बंगाल में कई आईएएस ओर आईपीएस भी राजस्थान के ही रहने वाले है ,जब वह रेल मंत्री तब मैंने एक स्कीम बनाई थी, देश को एक करने के लिए बहुत फाइट करनी पड़ी थी, उस समय कहा था अगर कम्युनल हरमनी करना है तो पुष्कर जाना जरूरी है।
किशनगढ़ से जियारत के लिए अजमेर ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में पहुंची। यहां खादिम सैयद मुकद्दस मोईनी ने जियारत करवाई। तबरूक में सोहन हलुआ भेंट किया। इसके बाद उन्होंने दरगाह दीवान जेनुएल आबेदीन से भी मुलाकात की।

Related posts

आईएमसी प्रमुख की प्रेसवार्ता : यूपी सहित देश में जंगलराज : मौलना तौकीर रजा,

newsvoxindia

बरेली के बाजार में 11 हजार रूपए का पटाखे के साथ पानी से जलने वाले दीयों की धूम ,

newsvoxindia

राम भक्तों ने घर-घर जाकर वितरित किए अयोध्या से आए पत्रक-अक्षत

newsvoxindia

Leave a Comment