News Vox India
नेशनलराजनीतिशहर

23 साल बाद अजमेर पहुंची ममता बनर्जी, गौखले की गिरफ्तारी पर बोलीं-बहुत बुरा हुआ,

अजमेर: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को दिल्ली से किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंची। यहां तृणमूल के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले की गिरफ्तारी को लेकर ममता बैनर्जी ने कहा कि यह बहुत बुरा हुआ। उन्होंने कहा कि साकेत गोखले ने सोमवार रात नई दिल्ली से राजस्थान के जयपुर के लिए उड़ान भरी थी। जयपुर एयरपोर्ट पर उन्हें गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उसे अहमदाबाद ले गई।

बैनर्जी ने कहा कि उन्होंने मोरबी पुल हादसे पर प्रधानमंत्री के खिलाफ ट्वीट किया था। हमारे खिलाफ तो बहुत ट्वीट होते है। लेकिन साइबर क्राइम काे जरूर देखना चाहिए। मोरबी पुल हादसा बड़ा कांड था। बनर्जी ने कहा कि बंगाल ओर राजस्थान का है अलग रिश्ता है। राजस्थान के कई लोग रहते है बंगाल में, बंगाल में कई आईएएस ओर आईपीएस भी राजस्थान के ही रहने वाले है ,जब वह रेल मंत्री तब मैंने एक स्कीम बनाई थी, देश को एक करने के लिए बहुत फाइट करनी पड़ी थी, उस समय कहा था अगर कम्युनल हरमनी करना है तो पुष्कर जाना जरूरी है।
किशनगढ़ से जियारत के लिए अजमेर ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में पहुंची। यहां खादिम सैयद मुकद्दस मोईनी ने जियारत करवाई। तबरूक में सोहन हलुआ भेंट किया। इसके बाद उन्होंने दरगाह दीवान जेनुएल आबेदीन से भी मुलाकात की।

Related posts

किला थाना क्षेत्र की महिला ने नाबालिग बेटी को बरामद करने की मांग

newsvoxindia

बिग ब्रेकिंग :अशरफ को प्रयागराज पुलिस जिला जेल से लेकर रवाना होगी,

newsvoxindia

दुल्हन की तरह सजी मस्जिदें,मुक़म्मल हुआ कुरान

newsvoxindia

Leave a Comment