News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

भाजपा सरकार में बरेली को स्मार्ट सिटी के रूप में पहचान मिली : सीएम योगी 

 

यूपी की अर्थव्यवस्था को सबसे आगे लेकर जाना है : सीएम योगी 
Advertisement

बरेली : सीएम योगी ने बरेली में आज प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया।  इस मौके पर सीएम को सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग बरेली कॉलेज ग्राउंड पहुंचे।  सीएम ने अपने संबोधन में कहा कि विधानसभा चुनाव में बरेली  की जनता ने भाजपा को 9 सीटों में 7 सीटें दी , वह उसके लिए बरेली के जनता को धन्यवाद देते है।  उन्होंने यह भी कहा कि डबल इंजन की सरकार में प्रदेश के विकास के कार्य हो रहे है। सरकार बरेली को स्मार्ट सिटी के रूप में पहचान दे रही है कभी यह झुमका के लिए अपनी पहचान रखता था। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में सर्वागीण विकास हो रहा है।  उन्होंने कानून व्यवस्था कोई लेकर कहा कि यूपी में बेहतर कानून व्यवस्था हुई है।  उन्होंने यह भी कहा कि पीएम आवास योजना के तहत बरेली  जिले में 31 हजार से अधिक आवास दिए गए है। यूपी की 32 करोड़ की जनता सरकार में लाभान्वित हो रही है। उन्होंने पूर्व की सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि बरेली में कर्फ्यू लगा करते थे पर उनकी सरकार आने के बाद कभी कर्फ्यू नहीं लगा। उन्होंने कहा कि यूपी की अर्थव्यवस्था को सबसे आगे लेकर जाना है।
जनसभा के मंच से  मेयर उमेश गौतम ने कहा कि बरेली पूर्व की  सरकारों में क़स्बा हुआ करती थी।  इ बरेली में बदलाब  के साथ विकास हुआ है।  यहां 50 हजार लोगों को रोजगार दिया गया है। घर घर पानी की व्यवस्था की गई है। शहर ने 40 हजार से ज्यादा उन्होंने लाइट लगवाई है। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं बरेली सांसद ने सीएम को बरेली आने पर धन्यवाद दिया और कहा उन्हें विश्वास सीएम का बरेली को उनका प्यार मिलता रहेगा।  यूपी के वन मंत्री डॉक्टर अरुण कुमार ने कहा कि यूपी में कोरोना काल में अन्य प्रदेशों से कम मौतें हुई।  यहां भाजपा सरकार बनने से गुंडागर्दी पर अंकुश लगने के साथ क्राइम व्यवस्था बेहतर हुई है। अब यूपी उद्योग धंधो के लिए अच्छा माहौल है।

भीड़ के बीच सीएम को सुनते हुए भाजपा नेता गुलशन आनंद ,
 सीएम का जनसभा स्थल पर पहुंचने पर  भाजपा नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।  इस दौरान मंच पर  यूपी सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना सहित पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार , आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप , जिले के अधिकतर विधायकों के साथ भाजपा संगठन से जुड़े कई नेता एवं पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related posts

जानिए जुलाई माह का राशिफल ,क्या कहते हैं आपके सितारे,

newsvoxindia

बरेली क्लब में आयोजित होगी मे क्वीन बॉल -2022  , प्रियंका चौपड़ा भी इस प्रतियोगिता में ले चुकी है भाग 

newsvoxindia

कानून व्यवस्था और शांति बनाये रखना हमारी पहली प्राथमिकता है।: सलमान मिया

newsvoxindia

Leave a Comment