News Vox India
राजनीतिशहर

सरकार  ED CBI के द्वारा राहुल -सोनिया गांधी को परेशान कर रही है ,

बरेली। महानगर कांग्रेस कमेटी बरेली ने अपने नेताओं को ईडी और सीबीआई से परेशान करने का आरोप लगाते हुए महामहिम को सम्बोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा है | ज्ञापन में कोंग्रेसियों ने  केन्द्र सरकार द्वारा सरकारी एजेंसियों ED CBI का लोकतांत्रिक व असंवैधानिक तरीके से दुरुपयोग कर सोनिया गांधी एवं   राहुल गांधी  को परेशान करने का आरोप लगाया है।  पर कांग्रेस ने नेताओं ने कहा कि मुख्य रूप से कांग्रेस पार्टी राष्ट्रहित एवं जनहित में विपक्ष की मुख्य भूमिका निभा रही है।  जिसमे विशेषकर गांधी परिवार जिसका इतिहास देश की आजादी से लेकर देश हित में बलिदान त्याग तपस्या संघर्ष का रहा है इसलिये उनकी छवि देश व विदेश में ईमानदार वफादार लोकप्रिय नेताओं में शुमार की जाती है।

Advertisement

 

 

सोनिया गांधी , राहुल गांधी  की आमजन में बढ़ती  लोकप्रियता से परेशान भाजपा सरकारें व आरएसएस बौखलाई रहती है और उनको यह आभास हो चुका है कि 2024 में भाजपा को सत्ता पाना असम्भव है। इसी घबराहट में भयभीत होकर गांधी परिवार को हर तरीके से परेशान किया जा रहा है  ताकि विपक्ष आमजन के मूलभूत मुद्दों बढ़ती बेरोजगारी,महंगाई, अपराध, सरकारी लूट पर चुप्पी साधे रहे। और भाजपा पूरे देश का सौदा कर देशवासियों को फिर से गुलाम बना सके।  कांग्रेस जन किसी भी कीमत पर चुप नहीं बैठेंगे।  भाजपा की केंद्रीय व प्रदेशों की सरकार की जनविरोधी राष्ट्रविरोधी नीतियों का हर विरोध करती रहेगी।

 

ज्ञापन देने वालों में महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला के साथ प्रदेश कांग्रेस के सचिव चौधरी असलम मियां, एआईसीसी सदस्य प्रेम प्रकाश अग्रवाल,कांग्रेस सेवादल प्रदेश सचिव मोहम्मद हसन, प्रवक्ता योगेश जौहरी, सुरेन्द्र सोनकर,मुकेश बाल्मीकि, पंकज शर्मा, रतन सक्सेना एडवोकेट, विजय प्रताप सिंह, सोनू राजपति, मोहम्मद असद,जय किशन राजू,आदि उपस्थित रहे।

Related posts

छत्रपाल गंगवार युवाओं के लिए लाएंगे इंडस्ट्री ,

newsvoxindia

 संडे स्पेशल : धार्मिक सौहार्द की पहचान है रामपुर की रजा लाइब्रेरी ,जानिए यह पूरी कहानी,

newsvoxindia

दूल्हे राजा का रंग सांवला होने पर दुल्हन ने शादी से किया इंकार , जानिए बरेली का यह मामला 

newsvoxindia

Leave a Comment