News Vox India
शहर

ये चार नाम वाली लड़कियों की नाक पर ही रहता है गुस्सा!

हर किसी का नेचर भिन्न-भिन्न

Advertisement
होने से वे दूसरों पर अपना अलग असर डालने में सक्षम होती है. ऐसे में कई लोग स्वभाव से चंचल, कई खुशमिजाज तो कई बहुत ही गुस्सैल होते हैं. इनके इस स्वभाव का कारण इनकी राशि, जन्म का महीना और नाम का पहला अक्षर बताया जाता है. ऐसे में आज हम आपको इस लेख के जरिए नाम के पहले अक्षर से गुस्सैल लड़कियों के बारे में बताते हैं, जिनसे हर किसी को बच के रहने की आवश्यकता होती है.

B अक्षर वाली
ये लड़कियां दिल की साफ होती है. मगर ये हर बात को जल्दी ही दिल पर लगा लेती है. ऐसे में इन्हें गलत बात सहन ना होने का कारण जल्दी ही गुस्सा आने लगता है. ऐसे में ये सामने वाले से बदला लेकर ही मानती है. मगर कई बार इनका गुस्सा इन्हें स्वयं को ही परेशानी में भी डाल देता है. अपने इस स्वभाव के अलावा दिल की साफ होने से ये लड़कियां दूसरों को जल्दी ही इंप्रेस करने व उन्हें अपना बनाने में सक्षम होती हैं.

P अक्षर वाली
ये लड़कियां गुस्से वाली होने के कारण लोगों से ज्यादा मिलना-जुलना पसंद नहीं करती है. असल में, इन्हें अपनी ही दुनिया में मस्त रहना अच्छा लगता है. ऐसे में इन्हें अपने कार्य में किसी की दखलअंदाजी एकदम पसंद नहीं करती है. मगर बात गुस्से की करें तो कुछ गलत होने पर ये सामने वाले से लड़ने से एकदम भी कतराती नहीं है.

R अक्षर वाली
ये लड़कियां बहुत ही खूबसूरत व तेज दिमाग की मालिक होती है. ऐसे में ये सामने वाले को जल्दी ही इंप्रेस कर लेती है. मगर बात किसी द्वारा इग्नोर होने पर इन्हें जल्दी ही गुस्सा आ जाता है. ऐसे में इनका गुस्सा इन लड़कियों की सबसे बड़ी निर्बली कहलाती है. इसके अलावा ये सामने वाले के अनुसार स्वभाव रखा सही समझती है.

S अक्षर वाली
इस अक्षर की लड़कियां स्वभाव से जिद्दी व गुस्सैल होती है. ऐसे में प्यार के साथ शत्रुी निभाने में भी माहिर होती है. वैसे तो ये दिखने में खूबसूरत, भोली व खामोश लगती है. मगर एक बार किसी बात से गुस्सा आने पर ये इनका एक अलग रूप ही दिखता है. बातूनी होने से ये लड़कियां आलोचनाओं को भी जल्दी ही झेल लेती है. ऐसे में ये सामने वाले पर वस्तुों को साफ ना करने के कारण हम इन्हें रहस्यमयी कह सकते हैं.

Related posts

धूमधाम से निकाली गणपति बप्पा की शोभायात्रा,

newsvoxindia

बदायूं में जमीनी विवाद में पति पत्नी की हत्या, 2 गिरफ्तार,

newsvoxindia

श्री शिव पार्वती आध्यात्मिक सेवा ट्रस्ट ने मनाया श्रीकृष्ण महोत्सव,

newsvoxindia

Leave a Comment