News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बदायूं में जमीनी विवाद में पति पत्नी की हत्या, 2 गिरफ्तार,

 

पंकज गुप्ता,

बदायूं के दातागंज कोतवाली इलाके के गांव लहडोरा में हुई दंपती की हत्या से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शुरुआती जांच के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है।बदायूं जिले के दातागंज कोतवाली इलाके के गांव लहडोरा में बुधवार रात सोमवीर और उसकी पत्नी खुशबू की घर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दंपती अपने घर में सो रहे थे। रात में किसी ने दोनों की हत्या कर दी।

 

सोमवीर का भाई सुबह उठा तो उसने अपने भाई और भाभी के शव चारपाई पर पड़े देखे। गुरुवार सुबह उसने यूपी 112 पुलिस को सूचना दी। जिस पर प्रभारी एसएसपी सिद्धार्थ वर्मा, एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव, सीओ कर्मवीर सिंह और थाना पुलिस पहुंच गई।

 

 

पुलिस ने उदयवीर के अनुसार उसके चाचा अमर सिंह और चचेरा भाई सत्येंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। उसका आरोप है कि जमीन को लेकर चाचा और चचेरे भाई ने सोमवीर की हत्या की है। पुलिस के मुताबिक, हत्या का प्रत्यक्षदर्शी नहीं है। सुबह पुलिस को सूचना दी गई। दंपती के शव पोस्टमार्टम को भेजे गए हैं।

 

एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि पुलिस को डायल 112 से परिजन द्वारा डबल हत्या की सूचना मिली थी, पुलिस ने परिजनों के द्वारा गई तहरीर पर दो नामजद लोगों को गिरफ्तार किया है। मामला जमीन से जुड़े विवाद का बताया जा रहा है।

Related posts

सीएम पुष्कर धामी ने नई दिल्ली में पीएम मोदी से शिष्टाचार भेंट की,

newsvoxindia

बरेली में कांग्रेसी नहीं कर सके प्रदर्शन, एसडीएम ने कार्यालय पर लिया ज्ञापन

newsvoxindia

बीजेपी  नेता अजय ने सीएमओ पर लगाए  भ्रष्टाचार के आरोप , सीएमओ ने कहा आरोपों  की कराएँगे जांच 

newsvoxindia

Leave a Comment