News Vox India
शहर

मानसिक चिकित्सालय कर्मी की हत्या के संबंध में केस दर्ज , जल्द पुलिस करेगी मामले का खुलासा

 

बरेली |  मानसिक चिकित्सालय के परिसर में एक टेलर के हाथ बांधकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने परिसर में ही उनके शव को आग के हवाले कर  सुसाइड नोट रख दिया ताकि आत्महत्या लगे। मंगलवार रात को पुलिस ने वहां से शव बरामद किया। अभी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

जानकारी के मुताबिक जौहरपुर निवासी महेश चंद्र मानसिक अस्पताल में वार्ड ब्वाय के समकक्ष कर्मचारी थे। वह यहां टेलर थे। वह सुबह आठ बजे से शाम चार बजे तक रोगियों के कपड़े सिलते थे। मंगलवार शाम सात बजे तक घर नहीं पहुंचने पर बेटी पूजा ने फोन किया मगर, काल रिसीव नहीं हुई। चिंता होने पर उन्होंने चिकित्सालय में ही कर्मचारी चाचा सुनील को बताया तो वह ड्यूटी रजिस्टर देखने पहुंचे। वहां पता चला कि महेश परिसर से निकले ही नहीं। उनकी तलाश शुरू हुई। कई कमरे खंगालने के बाद सुनील अन्य कर्मचारियों के साथ दूसरी ओर बने स्टोर रूम परिसर की ओर गए तो गेट बंद था।

 

उसका ताला खुलवाकर अंदर जाकर देखा कि कमरा नंबर चार के सामने महेश का अर्धनग्न शव जली अवस्था में पड़ा था। दायें कंधे से हाथ तक रस्सी बंधी थी। गले पर निशान थे। दूसरे कमरे में मोटर साइकिल के पास सुसाइड नोट पड़ा था। जिसमें बेटी की बीमारी से परेशान होकर जान देने की बात लिखी। रात 10 बजे मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि यदि खुद आग लगाई होती तो वह इधर-उधर भागते, चीखते। शव के आसपास कहीं भी आग के निशान नहीं मिले, न ही किसी ने उनकी आवाज सुनी। अंदेशा है कि हत्या के बाद उनके शव को आग लगाकर स्टोर परिसर बाहर से बंद कर दिया गया। एसपी सिटी ने कहा सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि मानसिक चिकित्सालय में एक अधजला शव बरामद हुआ था | इस सम्बन्ध में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है | शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है | पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है | घटना स्थल से एक सुसाइड नॉट भी बरामद हुआ है | आगे साक्ष्यों के आधार पर निष्पक्ष कार्रवाही की  जाएगी |

Related posts

गदर 2 को देखने से पहले देखे ले पुरानी गदर ,सन्नी देवल ने अपने फैन को दी सलाह। 

newsvoxindia

अपनी राशि के अनुसार होली में आहुति देकर करें परिक्रमा तो होगी धनवर्षा,

newsvoxindia

आज सिद्धि योग में पूजा पाठ से भगवान सूर्य होंगे प्रसन्न, बढ़ेगी उर्जा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment