News Vox India
शहर

पेट्रोल डालकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक की मौत ,

फतेहगंज पश्चिमी। कस्बा के मोहल्ला लोधीनगर में रविवार आधी रात के बाद पेट्रोल डालकर अपने शरीर मे आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास करने वाले युवक महेन्द्र मौर्य की शुक्रवार आधीरात से पहले मौत हो गयी।पुलिस को सूचना दिए बगैर परिजनों ने युवक के शब का अंतिम संस्कार कर दिया।

Advertisement

मिली जानकारी मुताबिक कस्बा के मोहल्ला लोधीनगर निवासी महेन्द्र मौर्य 32 बर्ष रविवार रात को मकान के अंदर सो रहा था। जबकि परिजन छत पर सो रहे थे।आधीरात के बाद करीब डेढ़ बजे महेन्द्र ने किसी बात से क्षुब्ध होकर मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकालकर अपने ऊपर डालकर आग लगा ली।उसके शरीर से निकली लपटे देख और उसकी चीखपुकार सुनकर परिजन नीचे आये। किसी तरह से उसके शरीर की आग बुझाकर रात मे ही बरेली के किसी निजी अस्पताल में ले गए थे।जहां उसकी हालत में कुछ सुधार होने के बाद कस्बा के एक सभासद की सलाह पर युवक को सोमवार को दिन में दोपहर के बाद पूरा इलाज करे ही गंभीर हालत में ही घर ले आये थे।

 

 

युवक का घर पर ही इलाज चल रहा था। शुक्रवार रात करीब दस बजे उसकी हालत विगड़ने पर परिजन उसे दुबारा डॉक्टर के पास ले जाने की तैयारी कर रहे थे। तब तक महेंद्र ने दम तोड़ दिया।जिससे घर मे कोहराम मच गया।परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर शनिवार को उसका अंतिम संस्कार कर दिया। वह अपने पीछे दो मासूम बच्चे और पत्नी को छोड़ गया है। आत्महत्या करने के कारण का पता नही लगा। परिजन घर मे किसी तरह के कलेश से इनकार कर रहे है।

Related posts

फरीदपुर में महिला तीर्थयात्री की हादसे में मौत, सुबह शौच पर जाते वक्त ट्रक ने देवरिया की महिला को उड़ाया,

newsvoxindia

डा0 भीमराव अम्बेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर स्मरण में आयोजित होंगी कई पुष्पांजलि सभाये,

newsvoxindia

अज्ञात वाहन की टक्कर में एक की मौत

newsvoxindia

Leave a Comment