News Vox India
शहर

पॉलीथिन मुक्त अभियान के तहत निकाली गई जागरूकता रैली ,

फतेहगंज पश्चिमी।। शासन के निर्देश पर पॉलीथिन मुक्त अभियान के तहत शनिवार को दोपहर से पहले नगरपंचायत के द्वारा क़स्बा के आधा दर्जन स्कूल के बच्चों के सहयोग से जागरूकता रैली निकाली गई।इससे पहले नगरपंचायत सभागर में चैयरमैन कृष्पाल मौर्य की अध्यक्षता में आयोजित सभा मे कस्बा के सभी गणमान्य लोगों ने पॉलीथिन मुक्त कस्बा बनाने के लिए संकल्प को दोहराया। पॉलीथिन मुक्त अभियान के तहत शनिवार सुबह करीब दस बजे चैयरमैन कृष्णपाल मौर्य की अध्यक्षता में एक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें सभी गणमान्य बक्ताओ ने पॉलीथिन के दुष्प्रभाव बताते हुए कस्बा को पॉलीथिन मुक्त बनाने के लिए संकल्प लिया।

 

इसके बाद करीब ग्यारह बजे नगर पंचायत कार्यलय से लोधीनगर चौराहे तक चैयरमैन कृषणपाल मौर्य और जेई सरोज कुमार की अगुवाई में गणमान्य लोग और यूनिक मॉडल स्कूल,प्राथमिक और जूनियर विद्यालय, ब्राइट फ्यूचर स्कूल आदि स्कूल के बच्चों ने जागरूकता रैली निकालकर सभी दुकानदारों और लोगो से पोलोथिन का प्रयोग नही करने की अपील की। रैली का आयोजन अभियान के तहत नगर पंचायत की ओर से नगर के स्कूली बच्चों को साथ लेकर जागरूकता रैली निकाली गई। इस मौके पर अध्यक्ष कृष्णपाल मौर्य लिपिक वेला देवी, सोहनलाल, गंगाराम, जगदीश शर्मा, जयप्रकाश, मोहम्मद यूनुस, अंशुल अग्रवाल,रवि सैनी आदि समेत भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजय सक्सेना, रमन जायसवाल, कैलाश शर्मा, केसी शर्मा, कमलेश भारती, संगीता, राजेश कुमार, रमेश चन्द, आदि लोग मौजूद रहे।

रैली के दौरान लाउडस्पीकर से अधिशासी अधिकारी शिवलाल राम ने दुकानदारों को चेताते हुए कहा कि दुकानदार ने पॉलीथिन का प्रयोग किया तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

बदायूं : उझानी कस्बे में बाइक सवार ने कुत्ते के बच्चे को कुचला, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

newsvoxindia

आगामी त्योहारों के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक आयोजित ,

newsvoxindia

सरदार पटेल की छवि मज़बूत और दृढ़निश्चयी व्यक्ति की रही,

newsvoxindia

Leave a Comment