News Vox India
शहर

नवाबगंज में मामूली कहासुनी में हत्या , भाई बना भाई की जान का दुश्मन ,

 

बरेली |  नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में दो भाइयों के बीच  कहासुनी इतनी बड़ी की   बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी |  सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया | गांव रत्ना नन्दपुर में बच्चों के बीच हुए  विवाद में भाई -भाई के खून के प्यासे हो गए। मझले भाई ने अपने बच्चों व पत्नी के साथ छोटे भाई पर हमला किया इस दौरान बचाने आए बड़े भाई को भी नही छोड़ा। इस विवाद में छोटे भाई की जान चली गई तो बड़ा भाई भी घायल हो गया।

जानाकरी के मुताबिक रत्ना नन्दपुर गांव के ज्वाला प्रसाद के दूसरे नम्बर के बेटे मनोहर लाल का पुत्र सूरज पाल दिल्ली से एक लड़की को ले आया था। सोमवार को स्कूल में नेकपाल की सात साल की बच्ची संध्या ने यह बात विद्यालय में कह दी जिसकी शिकायत किसी ने मनोहर लाल के पुत्र हिमाशु से कर दी। हिमांशु  ने यह बात अपने परिवार में बताई तो मनोहर बौखला गया और शाम करीब पांच बजे अपने बेटे व पत्नी के साथ गालियां देता हुआ नेकपाल के घर जा धमका। सभी को उत्तेजित देख बड़े भाई ईश्वरी प्रसाद ने समझाने का प्रयास किया तो मनोहर लाल उसकी पत्नी पुष्पा, बेटे सूरज पाल व उमेश ने उन पर हमला कर दिया। शोर सुनकर नेकपाल वहां पहुंचा तो उक्त सभी ने नेकपाल पर लाठी-डंडो व धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

 

अस्पताल में इलाज के दौरान नेकपाल की हुई मौत 
घटना की शिकायत 112 पर की गई तो मौके पर पहुंची गाड़ी घायल हालत में ईश्वरी प्रसाद व नेकपाल को लेकर थाने आई जहां से दोनों को मेडीकल के लिए सीएचसी नवाबगंज भेजा गया। जहां नेकपाल की हालत गंभीर होने पर बरेली रैफर कर दिया गया। एम्बूलेंस से बरेली जाने के दौरान नेकपाल की रास्ते में ही मौत हो गई।घटना की सूचना पर सीओ अजय कुमार गौतम एसएचओ अशोक कुमार कंबोज के साथ सीएचसी पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। सीओ अजय कुमार गौतम ने बताया कि बच्चों की मामूली बात पर यह विवाद हुआ जिसमें नेकपाल की मौत हो गई। घटना की तहरीर अभी नही मिली है। तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

महिला से लाखों की ठगी करने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार,

newsvoxindia

बीमारियों से निजात पाने के लिए ऐसे करें हनुमानजी की पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Bareilly news:महेश हत्याकांड की जांच के लिए sc/st आयोग के उपाध्यक्ष बरेली पहुंचे , अधिकारियों से जानी केस की प्रगति 

newsvoxindia

Leave a Comment