News Vox India
शहर

शाहजहांपुर में अवैध कॉलोनियों पर चला बुल्डोजर , प्रशासन के निशाने पर कई अवैध कॉलोनियां 

यूपी के शाहजहांपुर (shahjhanpur ) में अब बाबा का बुलडोजर का अवैध प्लाटिंग पर भी चलने लगा है।  जिला प्रशासन का कहना है कि  शहर को स्मार्ट सिटी बनाना है इसके लिए जरूरी है कि शहर में बिना नक्शा पास बनने वाली तमाम अवैध कॉलोनियों पर बुलडोजर चले।, क्यूंकि बिना नक्शे की ये अवैध कालोनी स्मार्ट सिटी में बाधा पैदा करतीं हैं। जिला प्रशासन ने शहर में हो रही ऐसी प्लाटिंग को चिन्हित कर पहले ही नोटिस जारी किया था। जिसके बाद आज भारी पुलिस फोर्स के साथ सिटी मजिस्ट्रेट ने सुभाष नगर में हो रहे अवैध निर्माण को बुलडोजर से गिरवा   दिया।

Advertisement

 

 

सिटी मजिस्ट्रेट देवेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि शहर को स्मार्ट सिटी बनाना है। जिसके चलते शहर में बिना नक्शा पास के बनने वाली कालोनियों को चिन्हित कर उन्हें नोटिस जारी किए जा चुके हैं। सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि सुभाष नगर कालोनी में भी दस प्लाट को चिन्हित करके उन्हें पहले ही नोटिस जारी (notice )किए गए थे। जिसके बाद आज जिला प्रशासन ने भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर अवैध रूप से किए गए निर्माण को बुलडोजर से गिरवा दिया।

 

सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा कि ककरा , लोदीपुर सहित शहर में और भी तमाम जगह पर बन रही अवैध कॉलोनी को चिन्हित किया जा चुका है और वहां पर भी हुए अवैध निर्माण के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। उन्होने बताया कि बिना नक्शा पास करके बनाई जा रहीं कॉलोनी स्मार्ट सिटी में बाधा उत्पन्न करेंगी इसलिए उन्हें गिराने का सिलसिला लगातार जारी रहेगा।

Related posts

मर्चेन्ट एसोसिएशन ने  झूलेलाल शोभायात्रा का  किया स्वागत 

newsvoxindia

शिवलिंग पर चढ़ाएं काले तिल और करें पितरों का तर्पण होगी सुख -समृद्धि की बरसात, जानिए क्या कहते है सितारे,

newsvoxindia

पुराने मकान की जर्जर छत गिरने से पांच की मौत , कई घायल 

newsvoxindia

Leave a Comment