News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

Up news :हाईटेंशन लाइन से छू गया धार्मिक झंडा , 6 झुलसे,मचा हड़कंप,

बरेली । बारादरी थाना क्षेत्र के हरुनगला में मोहर्रम के जुलूस के दौरान धार्मिक झंडा बिजली हाईटेंशन लाइन से टकराने से 6 लोग झुलस गए । घटना की जानकारी होते ही हड़कम मच गया । मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों की मदद से झुलसे सभी लोगों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

Advertisement

 

हरुनगला की ओर से आने वाला तख्त का झंडा फाइक एंक्लेब कालोनी के पास हाईटेंशन लाइन की चपेट में तब आया जब ताजिया को हरूनगला से उमरिया के लिए तजियादार लेकर जा रहे थे । हालांकि यह घटना बड़ी हो सकती थी अगर प्रशासन अलर्ट नहीं होता । मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने बिजली विभाग को सूचना देकर बिजली आपूर्ति बंद करा दी , जिससे हालात सामान्य होने में मदद मिली।

 

 

 

इस घटना में झुलसने वाले लोगों में साहिल (20),अली( 11),अरबाज (20),आदिल(12),बूंदन शाह(60),फरहान (15) शामिल है।नासिर नाम के तजियादार ने मीडिया को बताया कि हरुनगला से आया तख्त जुलूस उमरिया गांव जा रहा था,इस दौरान तख्त झंडा ज्यादा ऊंचा होने से फाइक एंक्लेब कालोनी के पास हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया , घटना में करीब 7 लोग झुलस गए, जिनको करीब के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related posts

शीशगढ़ थाना क्षेत्र में शव पेड़ से लटका मिला , परिजनों  ने जताया हत्या का शक ,

newsvoxindia

बरेली ब्रेकिंग: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिल्म के प्रचार के लिए बरेली पहुंचे,

newsvoxindia

विकास भवन  में सरकार की योजनाओं को दर्शाती हुई लगी चित्र प्रदर्शनी 

newsvoxindia

Leave a Comment