News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

खाद से भरा ई रिक्शा लूटने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार,

बरेली। आंवला पुलिस ने ई रिक्शा में लदे यूरिया के कट्टे लूटने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास लूटे गए यूरिया के सात कट्टे , एक मोबाइल , तीन अवैध तमंचे , 400 रुपए नकद बरामद किए है। हालांकि आरोपियों को कहना है कि उन्होंने घटना को शराब पीने के लिए अंजाम दिया था । आरोपी पुलिस ने यह भी कह रहे है कि उन्हें माफ कर दिया जाए भविष्य में वह कभी कोई घटना को अंजाम नहीं देंगे।

Advertisement

 

 

आंवला पुलिस के मुताबिक अभियुक्तों ने 28 नवम्बर को आवंला अलीगंज रोड पर रेलवे फाटक से पहले और कल्पवट फार्म हाऊस के पास शाम 5 बजे के आसपास पुष्पेन्द्र पुत्र हरीराम निवासी मोहब्बत गंज गोटियाँ थाना आंवला अपनी ई रिक्शा से हर प्रकाश फार्म हाऊस अलीगंज रोड पर 07 कट्टे यूरिया खाद के लेकर जा रहे थे जैसे ही वह कल्पवट फार्म हाऊस के पास पहुंचे थे तभी तीन अज्ञात मोटर साईकिल सवारों ने अवैध हथियारों के बल पर ई-रिक्शा रोककर पुष्पेन्द्र सिंह से ई-रिक्शा पर रखे 07 कट्टे यूरिया ,एक मोबाईल कीपेड , 400 रूपये नगद लूट लिए थे और फरार हो गए थे।

 

 

 

इस संबंध में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 394 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। आज आंवला पुलिस ने तड़के सुबह बरेली रोड पर स्थित ग्राम बहजुइयां मोड पर पुलिस ने मुठभेड में अभियुक्तगण लक्ष्मण पुत्र कुवरसेन यादव निवासी ग्राम वहजुइयां थाना आवंला , विजय चौधरी पुत्र छोटे लाल यादव निवासी ग्राम बहजुइयां थाना आवंला ,जबरपाल पुत्र नन्हे यादव निवासी ग्राम वहजुइयां थाना आवंला को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से लूटी गयी ई-रिक्शा , 05 कट्टे यूरिया खाद 400 रूपये नकद और लूटा हुआ मोबाईल फोन कीपेड वरामद हुआ है। आंवला पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों को नियमानुसार विधिक कार्यवाही कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है।

Related posts

मंदबुद्धि ने कोतवाली पुलिस को छकाया, घटना का वीडियो वायरल,

newsvoxindia

नाबालिग किशोरी को युवक लेकर हुआ फरार ,मुकदमा दर्ज 

newsvoxindia

बदायूं :पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस से आंखें निकालने के प्रकरण में दो डॉक्टरों को जेल भेजा

newsvoxindia

Leave a Comment