News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

फरीदपुर ट्रिपल मर्डर कांड में शामिल तीन अभियुक्त गिरफ्तार,

बरेली। फरीदपुर थाना क्षेत्र में बीते बुधवार शाम को गन्ना के फसल काटने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस हत्याकांड के तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ एक अवैध तमंचा , 2 कारतूस  सहित 2 लाठी व एक डस्टर कार को बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक यह लोग हत्याकांड को अंजाम देने के बाद गांव गोविंदपुर में ही छुपे थे।

Advertisement

 

 

फ़ाइल फ़ोटो हत्याकांड

पुलिस ने एक सूचना पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि सुरेश तोमर उन्हें यह कहकर लाया था कि उसके खेत पर परमवीर ने कब्जा कर रखा है अगर वह उसे मुक्त करा देंगे तो खेत मे लगी फसल को बेचकर वह रकम उन लोगो को दे  देगा। इस लालच में आकर वह सुरेश के साथ आ गए ।

 

जब वह सरदार परमवीर के लोगो को भगा रहे थे इसी दौरान परमवीर के लोगो ने विरोध किया तो फायरिंग हो गई और घटना में कुछ लोगो की मौत हो गई। गिरफ्तार अभियुक्तों मेंअभिषेक पुत्र राधेश्याम निवासी मो0 गौतमपुरी थाना उझानी जनपद बदायूं, लुकमान हुसैन पुत्र रही मोहम्मद निवासी कछला पंखिया थाना उझानी जनपद बदायूं ,मुनेन्द्र पुत्र फूल सिंह निवासी निजामपुर थाना उझानी जनपद बदायूं  है।

Related posts

बदायूं में जमीनी विवाद में पति पत्नी की हत्या, 2 गिरफ्तार,

newsvoxindia

नेवला ने नागिन की ली जान, तो नाग ने कुछ ऐसा किया -सब रहे गए शॉक

newsvoxindia

एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने मीरगंज क्षेत्र के थानों का ऑफिस निरीक्षण किया

newsvoxindia

Leave a Comment