News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़

Shahjhanpur news :यूपी की बाइक नेपाल में बेचने का चल रहा था गौरखधंधा ,  दो आरोपी गिरफ्तार 

कमलेश शर्मा ,

यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस  ने ऑटो लिफ्टर गैंग का बड़ा खुलासा किया है। ऑटो लिफ्टर गैंग बाइकों की चोरी कर उन्हें नेपाल में बेचने का गोरखधंधा करते हैं। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बाइक पर जा रहे युवकों को जब रोका और पूछताछ की तो जो सच्चाई सामने आई उसे सुनकर पुलिस के होश उड़ गये। फिलहाल पुलिस ने फिलहाल पुलिस ने ऑटो लिफ्टर बैंक की निशानदेही पर चोरी की 10 बाइके बरामद की हैं और पकड़े गए ऑटो लिफ्टर गैंग के दो सदस्यों को जेल भेज दिया है।

शाहजहांपुर के थाना बंडा पुलिस को सूचना मिली थीं नहर के रास्ते दो युवक चोरी की बाइक के साथ आ रहे हैं। पुलिस ने तत्काल ही घेराबंदी की और उन्हें रोक लिया। छानबीन के दौरान पता चला कि यह बाइक चोरी की है। पुलिस ने जब सख्त रुख अपनाया तो उनकी निशानदेही पर एक खंडर से चोरी की गयी 9 बाइके और बरामद की गयी।पकड़े गए दोनों युवकों ने बताया कि वह इन बाइकों को जल्द ही नेपाल बेचने जाना था ।

 

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए युवक अन्तर्राजीय आटोलिफ्टर गैंग के सदस्य हैं। यह लोग यूपी समेत कई राज्यों से बाइके चोरी करते हैं और फिर उनकी नंबर प्लेट व चेचिस नम्बर को बदल दिया करते हैं।पुलिस ने इनके पास से 10 बाइके,315 बोर के दो तमंचे सहित तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस अब इन बाइकों के असली मालिकों की पहचान करने में जुटी हुई है।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि शाहजहांपुर पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है | पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 10 मोटरसाइकिल सहित दो अवैध तमंचों को भी वरामद किया है |

Related posts

खबर कॉम्पैक्ट :जनशताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आने से  बच्चे की मौत ,

newsvoxindia

सीएम को आपत्तिजनक बातें कहने पर विधायक शहजिल पर हुआ मुकदमा दर्ज,

newsvoxindia

कुर्क हो सकती है समाजवादी पार्टी के नेता अनुराग भदौरिया की संपत्ति,

newsvoxindia

Leave a Comment