News Vox India
शहर

पूर्व की सरकारों पर मंत्री नंदी का तंज , पहले दो चार वीआईपी जिलों में आती थी बिजली

बरेली |  यूपी  के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी सीएम  योगी के निर्देश पर बरेली पहुंचे |  सीएम योगी ने मंत्री समूह गठित करके डिप्टी सीएम और कैबिनेट मंत्रियों को अलग अलग मंडलों में सरकारी कार्यों की समीक्षा की जिम्मेदारी दी है। वही कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली मंडल की जिम्मेदारी सौंपी है। सीएम योगी के निर्देश पर  यूपी सरकार के मंत्री  जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर जिले में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा बैठक भी करेंगे | पत्रकारों से बातचीत के दौरान यूपी सरकार के मंत्री नंदी सपा- कांग्रेस पर हमलावर होते नजर आये |  उन्होंने कहा कि साल 2017 के पहले  बिजली कटौती की क्या स्थिति थी। गिने चुने दो चार वीआईपी  जिलों में बिजली आती थी ।

Advertisement

 

आज हमने बिना भेदभाव के पूरे उत्तर प्रदेश में चाहे बिजली हो, चाहें कानून व्यवस्था हो चाहें विकास की बात हो सभी के लिए सुलभ उपलब्ध कराने का प्रयास किया है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव के आरोपों पर मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव की किसी भी बात का जवाब देना वह  उचित नहीं समझते। चुनावों में जनता ने उन्हें जवाब दे दिया है। मंत्री ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव अपने पिता की बनायी हुयी गठरी पर बैठे हुए हैं। गरीबों का दर्द क्या होता है उन्हें  उन्हें नहीं मालूम । उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह से कांग्रेस को डुबोने में राहुल गांधी का हाथ है उसी तरह से समाजवादी पार्टी को समाप्त वादी पार्टी बनाने में अखिलेश यादव का हाथ है।यूपी में कानून का राज स्थापित हो इसके लिए गुंडों माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाकर उनका समूल नाश करने के लिए कार्रवाई की गयी। जनता ने इसे पसंद भी किया औार आज हम या हमारी पार्टी या हमारी पार्टी के लोग और आम जनमानस समेत विपक्ष भी इस बात से राजी है कि कानून का राज देने में योगी जी को पूरे प्रदेश में रोल मॉडल माना जा रहा है।

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने पत्रकारों से  यह भी कहा  कि  सीएम योगी के निर्देश पर डिप्टी सीएम समेत कैबिनेट मंत्रियों के नेतृत्व में प्रदेश भर के मंडलों में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा करने के लिए मंत्री समूह का गठन किया गया है ! यह मंत्री पूरे प्रदेश में मंडल वार विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे !उन्होंने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचे, योगी सरकार इसी दिशा में काम कर रही है |

 

प्रदेश में कानून का राज कायम है सरकार सबका साथ सबका विकास की योजना पर कार्य कर रही है ! पत्रकारों से वार्ता के दौरान मंत्री नंदी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा ,उन्होंने कहा की ऐसे लोग जो वोट के लिए जिन्ना को भी आदर्श मानने से इनकार नहीं कर सके वह प्रदेश का क्या भला करेंगे |  उन्होंने कहा की बैठक के बाद जो भी समस्याएं सामने आएंगी और जनता से जो भी शिकायतें प्राप्त होंगी ,उनकी रिपोर्ट मुख्यमंत्री के समक्ष पेश की जाएगी !  जल्द से जल्द समस्याओं का निस्तारण कराया जाएगा जिससे प्रदेश में विकास की गति तेज हो सके !

Related posts

इसुदान गढ़वी सहित आप पार्टी के तीन मुख्य चेहरे चुनाव हारे।

newsvoxindia

हथमना के प्रधान को मिला देश रत्न सम्मान

newsvoxindia

मास्कधारी बदमाशों ने  दिनदहाड़े गल्ला व्यापारी की आढ़त से पांच लाख लूटे,

newsvoxindia

Leave a Comment