News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

मदरसों पर मंत्री जी का बयान : मुसलमानों के बच्चे आईएएस ,आईपीएस बने डॉक्टर बने इसलिए हो रहा सर्वे  : धर्मपाल सिंह 

Rampur : इनदिनों उत्तर प्रदेश में मदरसों  के सर्वे को लेकर घमासान मचा हुआ। लोग सरकार की मंशा पर सवाल उठा रहे है तो कुछ लोग सरकार के समर्थन में खड़े दिखाई दे रहे है।  इसी बीच एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे  कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह (dharampal singh )प्रभारी मंत्री के रूप में जनपद रामपुर पहुंचे।  मंत्री धर्मपाल सिंह  ने बाढ़ग्रस्त इलाको का दौरा कर किसानों की फसलों के हुए नुकसान का आकलन किया और विकास भवन में अधिकारियों  से किसानों के फसलों के ख़राब होने के मुद्दे पर बातचीत की।
Advertisement
खबर को वीडियो में देखने के लिए लिंक पर क्लिक कीजिये ,
कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह मदरसों के सर्वे को लेकर पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इच्छा है कि गरीब मुसलमानों के बच्चे मौलवी ही ना बने उससे आगे निकल कर आईएएस आईपीएस इंजीनियर और डॉक्टर भी बने इसी को लेकर मदरसों का सर्वे कराया जा रहा है ताकि उन्हें बेहतर और आधुनिक शिक्षा मिल सके। कैबिनेट मंत्री ने यह भी कहा कि  सर्वे का  वह लोग विरोध  जिनका मदरसों से कोई लेना-देना नहीं और उनके बच्चे कान्वेंट स्कूल में पढ़ते हैं।  सरकार की मंशा साफ है गरीब मुसलमान के  बच्चों को बेहतर शिक्षा उपलब्ध कराना ही उद्देश्य है।

Related posts

करणी सेना ने नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर ले जाने वाले युवकों की गिरफ्तारी की मांग

newsvoxindia

महिलाओं की स्वतंत्रता संग्राम में क्या थी भूमिका , छात्राओं ने जाना ,

newsvoxindia

 महिला ने पड़ोसी पर जातिसूचक शब्द बोलने और रेप के प्रयास के लगाए आरोप,  मुकदमा दर्ज  महिला ने पड़ोसी पर जातिसूचक शब्द बोलने और रेप के प्रयास के लगाए आरोप,  मुकदमा दर्ज 

newsvoxindia

Leave a Comment