News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

स्वामी प्रसाद के बयानों से नाराज मनोज पांडेय बोले , नहीं जानते है स्वामी प्रसाद को,

बरेली। सपा नेताओं की अगुवाई में आज प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस प्रबुद्ध सम्मेलन में ऊंचाहार के विधायक एवं विधानसभा के मुख्य सचेतक मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। कार्यक्रम के शुरुआत में ब्राह्मण समाज के कद्दावर नेताओं ने भाजपा के साथ अन्य पार्टियों में हुई घटनाओं को अपनी नाराजगी जताई , कुछ ने सपा में वर्षों से सेवा करने के बाद आगे नहीं पहुंचाने की बात भी कही। कुछ ने भाजपा के कार्यकाल में घरों पर बुल्डोजर चलाये जाने पर सरकार को घेरा।

Advertisement

 

 

इसके बाद मुख्य अतिथि मनोज पांडेय ने भी बातों ही बातों में सरकार पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि किसानों की दुगनी करने की बात कहने वाली सरकार में किसान सांडों की वजह से सो नहीं पाते है। वह सांडों से फसलों को बचाने के लिए खेत पर रात को रुककर अपनी फसलों की सुरक्षा करते है। उन्होंने यह भी कहा कि देश के नौजवान व किसान आत्महत्या कर रहे है। इससे बढ़कर शर्म की क्या बात हो सकती है।

 

 

बाद में मीडिया से बातचीत करते हुए मनोज पांडेय ने अपने ही पार्टी के बड़े नेता स्वामी प्रसाद के खिलाफ बड़ा बयान दे दिया । जब एक पत्रकार ने पूछा कि स्वामी प्रसाद लगातार धर्म और जाति को लेकर टिपण्णी कर रहे है तो उन्होंने कहा कि आपने किसका नाम लिया , पत्रकार ने रुककर कहा स्वामी प्रसाद मौर्य का , फिर उन्होंने खुद एक सेकेंड रुककर कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य , कौन , किसका नाम लिया , मैं नहीं जानता,

वही उन्होंने भी कहा कि वह अपने समाज के साथ मजबूती के साथ खड़े है। हर अन्याय और अत्याचार के खिलाफ वह खड़े है । और जहां भी इस तरह की बात आएगी तो वह अपने लोगों के साथ मजबूती के साथ खड़े होंगे।

वही मनोज पांडेय ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि 2024 में इंडिया का हम लोगों से गठबंधन है। इसके तमाम मुद्दे है। बेरोजगारी , महंगाई आदि है। किसानों को उनके उत्पादन का मूल्य नहीं मिल पा रहा है। इन मुद्दों के साथ हम इंडिया गठबंधन के साथ लड़ेंगे। समाजवादी उसका मुख्य घटक है। समाजवादी विचारधारा पर चलते हुए सर्वाधिक सीटे जीतेंगे। यूपी की 80 सीटों में 80 सीटे जीतेगा इंडिया।

 

कार्यक्रम के दौरान सपा जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप, महानगर अध्यक्ष शमीम सुल्तानी, मीडिया प्रभारी मोंटी शुक्ला सहित  कई ब्राह्मण संगठनों के अध्यक्ष एवं समाज के कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related posts

20 वां पंजाबी वैवाहिक परिचय सम्मेलन 4 अप्रैल को

newsvoxindia

 गैंगस्टर एक्ट का वांछित 25 हजार का  इनामी बदमाश  गिरफ्तार ,

newsvoxindia

 दरगाह पर उर्स-ए-रहमानी मनाया जायेगा कल 

newsvoxindia

Leave a Comment