News Vox India
शहर

 गैंगस्टर एक्ट का वांछित 25 हजार का  इनामी बदमाश  गिरफ्तार ,

राजकुमार 
बरेली : फतेहगंज पुलिस ने  गैंगस्टर एक्ट में  फरार 25 हजार इनामी बदमाश को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। बदमाश पिछले तीन माह से फरार चल रहा था।  पुलिस काफी समय से फरार बदमाश की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी लेकिन आज पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया।  बदमाश पर जिले के भोजीपुरा थाना के साथ फतेहगंज थाने पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है।
पुलिस के मुताबिक गैंगस्टर एक्ट में फरार बदमाश अफसर उर्फ़ अफसार पुत्र वकील निवासी अम्बरपुर थाना भोजीपुरा फतेहगंज थाने पर दर्ज एक मुकदमें में वांछित चल रहा था।  पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम भी रखा था।  पुलिस ने अफसर को एक मुख़बिर की सूचना पर सोरहा भटटा के पास से गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस ने उसके पास से एक अवैध तमंचे के कुछ कारतूस भी बरामद किये है।
एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि फतेहगंज पश्चिमी से वांछित अफसार पुत्र वकील निवासी अम्बरपुर थाना भोजीपुरा का रहने वाला है।  बरेली पुलिस ने बदमाश की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम रखा था। बदमाश के ऊपर भोजीपुरा सहित फतेहगंज में एक दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज है। अफसार फतेहगंज पश्चिमी से गैंगस्टर एक्ट में वांछित था।  पुलिस ने आज इसे गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

दिल्ली से होली खेलने आये युवक की नदी में डूबने से डूबने से मौत , मृतक के घर में मचा कोहराम

newsvoxindia

मो0 रेहान बनाए गए आल इंडिया मुस्लिम हलवाई बिरादरी कमेटी के नगर अध्यक्ष

newsvoxindia

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत , पुलिस मामले की जांच में जुटी ,

newsvoxindia

Leave a Comment