News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

यूपी में कानून व्यवस्था बिल्कुल चौपट : धर्मेंद्र यादव

बरेली। सपा के वरिष्ट नेता धर्मेंद्र यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरीके से चौपट हो चुकी है प्रदेश का कोई जिला नहीं बचा है जहां पर अराजक तत्व वारदातों को अंजाम न दे पा रहे हो । बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा शासित प्रदेश में महिला उत्पीड़न में उत्तर प्रदेश शीर्ष पर पहुंच गया है ।हर शहर क्षेत्र से महिला उत्पीड़न की खबरें आए दिन आती रहती हैं चाहे वह कानपुर हो बी.एच.यू की घटना हो प्रदेश में महिला उत्पीड़न की खबरें हर जगह से आ रही हैं ।

Advertisement

 

 

2024 का लोकसभा चुनाव लोकतंत्र बचाने का चुनाव है भाजपा के लोग बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर के बनाए हुए संविधान में विश्वास नहीं रखते हैं ।भाजपा के लोग इतना द्वेष मानते हैं कि यदि विपक्ष ने गठबंधन का नाम इंडिया रख दिया तो एन.सी.आर.टी की किताबो से इंडिया का नाम निकलने का काम कर रहे है बल्कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में अपनी सभी योजनाओं का नाम इंडिया से जोड़कर ही रखा था स्टार्टअप इंडिया स्टैंड अप इंडिया और तमाम तरीके की योजनाएं इंडिया नाम से ही हैं ।

 

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान  प्रदेश महासचिव अताउर रहमान , शिव चरण कश्यप , शमीम खान सुल्तानी , अरविंद यादव , कदीर अहमद , रविंदर यादव , मनोहर पटेल , मयंक शुक्ला , आदेश यादव , शिवप्रताप यादव , अली फ़रशोरी , तौसिफ खान , लल्ला यादव , असलम खान , अब्दुल कयूम पार्षद मुन्ना , खालिद खान , भुवनेस यादव , आशिफ खान , जावेद मालिक गद्दी , पवन दिवाकर , प्रशांत यादव आदि मौजूद रहें ।

Related posts

हेट स्पीच के सभी मामलों में हो कार्रवाई : रजा मुराद,

newsvoxindia

आईपीएल में सट्टा लगाने वाले गिरोह का खुलासा, 28 लाख से अधिक कैश वरामद,

newsvoxindia

एकादशी में भगवान विष्णु और भोलेनाथ की पूजा करेगी कल्याण ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment