News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

जल आकाश कंपनी में एक दर्जन बदमाशों ने चोरी की घटना को दिया था अंजाम , 8 बदमाश गिरफ्तार,

 

परधौली स्थित गोदाम में रेकी करके घटना को दिया था अंजाम ,

चार बदमाश अभी भी फरार ,

 

बरेली : सीबीगंज थाना क्षेत्र में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी  के गोदाम में चोरी की घटना  देने वाले आठ बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है , जबकि चार बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि  गिरोह रेकी करके चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है।  जल्द अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। गुरूवार थाना सीबीगंज के तिलियापुर-परधौली रोड़  पर जल आकाश कंपनी के गोदाम पर चौकीदारों कों बंधक बनाकर दर्जन भर बदमाशों ने लूट की थी।

 

एसपी सिटी राहुल भाटी ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि  सीबीगंज पुलिस , सर्विलांस , एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से मुखबिर मुखबिर की सूचना पर बरेली रामपुर हाईवे पर बनी  बंडिया की पुलिया के पास से आठ आरोपियों को  घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया गया  । पुलिस ने आरोपियों के पास से पास से आयशर कैंटर, एक पिकअप गाड़ी, लूटे गए शटरिंग समेत अन्य समान बरामद किया है।

 

 

पकड़े गए आरोपियों में थाना हाफिजगंज के रिठौरा निवासी मोहम्मद्दीन पुत्र अब्दुल गनी, थाना सीबीगंज के महेशपुर निवासी ताहिर पुत्र निसार अहमद, मुनाजिर पुत्र इकबाल अल्वी, गुड्डू उर्फ़ भूरा पुत्र शरीफ अहमद, सलमान अली पुत्र नबी हसन, थाना नवाबगंज के ईद जहांगीर निवासी वकील पुत्र शहीद अहमद, थाना मीरगंज के इरफान पुत्र इकरार को गिरफ्तार किया है।  फरार चल रहे आरोपियों में थाना सीबीगंज के महेशपुर निवासी निजामुद्दीन पुत्र रजक दूधिया, जाहिद पुत्र मैकू, थाना मिल्क के अकरम पुत्र मुन्नी कुरैशी है।

Related posts

एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के एसपी एमपी सिंह का ने बरेली दौरा किया , दिए जरूरी निर्देश,

newsvoxindia

आज एकादशी तिथि पर करें भगवान विष्णु की पूजा आराधना- कथा और व्रत ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

प्राचीन शिव मंदिर में हुआ विशाल भंडारा,

newsvoxindia

Leave a Comment