News Vox India
खेती किसानीयूपी टॉप न्यूज़शहर

शाहजहांपुर में पति ने पत्नी के प्रेमी को बुलाया घर, बाद में कर दी हत्या,जानिए यह मामला,

कमलेश शर्मा,

यूपी के शाहजहांपुर में दो दिन पहले हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है।प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के पति ने अपने छोटे भाई के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी l गोली मारकर की गई हत्या के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी l

Advertisement

 

शाहजहांपुर के मदनापुर में ग्राम बिरिया कलां का रहने वाला अजयपाल पुत्र सुरेन्द्र अपने ट्रैक्टर मे आटा चक्की लगाकर गांव – गांव जाकर आटा पीसता था l हत्यारोपी ने बताया कि मेरी पत्नी ने भी अजयपाल से कई बार आटा पिसवाया था तो अजयपाल से मेरी पत्नी रेनू के सम्बन्ध हो गये और मेरी पत्नी उससे फोन पर बात करती थी करीब एक महीने पहले मैने अपनी पत्नी को किसी से फोन पर बात करते देखा था।।जब मैने अपनी पत्नी से पूछा तो मेरी पत्नी ने बताया कि गलती से नम्बर डायल हो गया था। मैने इस बात को नजरअंदाज कर दिया । आज से करीब 7 दिन पहले मैने अपनी पत्नी को फिर फोन से बात करते देखा तो मैने चुपके से अपनी पत्नी के मोबाइल को चैक किया तो एक नम्बर से मेरी पत्नी के मोबाइल पर कई बार काल आयी थी, तथा मेरी पत्नी द्वारा भी उस नम्बर पर काल की थी मैने उस नम्बर का पता लगाया तो वह नम्बर अजयपाल का था ।

 

 

सुधीर जायसवाल, अपर पुलिस अधीक्षक,

पत्नी की आवाज में प्रेमी को बुलाया घर,

4 जुलाई की रात्रि मे मैने अपने छोटे भाई सतेन्द्र को बताया तो सतेन्द्र ने कहा कि फोन करके चुपके से बुला लो, और हम दोनो भाईयो ने उसे मारने का प्लान बनाया तो करीब रात्रि डेढ -दो बजे के आस पास मैने उसको फोन किया तो उधर से अजयपाल की आवाज आयी कि आ जाऊ क्या, मैने धीमी आवाज मे अपनी आवाज बदलकर कहा कि आ जाओं और हम दोनो भाई घर के पास मे खडे लिप्टिस के पेड की आड मे छिप गये ।

 

अजयपाल ने अपनी पेन्ट कंधे पर डाल रखी थी जैसे ही वो पास आया तो हमको देखकर उसने भागने की कोशिश की तो मैने फायर कर दिया जो उसकी जांघ मे लगा लेकिन वो रुका नही तो मेरे भाई सतेन्द्र ने उसे भाग कर पकड लिया और हम उसे पकडकर करीब आधा -एक किमी दूर गाव के रतिराम के खेत मे खडे बबूल के पेड के पास ले गये और मेरे भाई सतेन्द्र ने उसके दोनो हाथ पकडकर कहा कि मार इसे जिन्दा ना छोड तब मैने उसके सीने पर गोली मार दी और वह वह वही गिर गया था फिर वहां से हम दोनो भाई चले आये। रास्ते मे जो अजयपाल की पेन्ट थी उसको हमने झाडियों मे छिपा दिया था और उसका मोबाइल मेरे भाई सतेन्द्र ने छीन लिया था तथा तमंचे को मैने अपने घर के सामने बनी भूसा वाली झोपडी मे छिपाकर रख दिया था । पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियारों को भी बरामद कर लिया है और अभियुक्तों को जेल भेज दिया है l
अपर पुलिस अधीक्षक सुधीर जायसवाल ने घटना का खुलासा दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है साथ ही हत्या में इस्तेमाल हुए आलाकत्ल को भी वरामद भी कर लिया गया है।

Related posts

पंजाबी महासभा ने शस्त्र पूजन का करके निभाई अपनी परम्परा ,

newsvoxindia

समर कैंप के दौरान कबड्डी मैच का आयोजन

newsvoxindia

सिरौली में हर्सोउल्लास के साथ मनाई गई  वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती

newsvoxindia

Leave a Comment