News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

Rampur :शहर विधायक ने किया बरसात में गिरे मकान का निरीक्षण,अधिकारियों को भी किया मौके पर तलब,

 

रामपुर- मानसून शुरू होते ही कुदरत का कहर जारी है और इसकी कुछ तस्वीरें उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में भी देखने को मिल रही हैं ।जगह-जगह जलभराव है सरकारी कार्यालयों से लेकर सड़कें तक जलमग्न हो चुकी हैं इन सबके बीच कई मकान भी जमींदोज हो चुके हैं।
इन्हीं में से एक पीड़ित के घर उसका दर्द बांटने शहर विधायक आकाश सक्सेना भी पहुंच गए उन्होंने बाकायदा स्थलीय निरीक्षण किया और थोड़ी देर बाद ही अधिकारियों को मौके पर तलब कर लिया।

Advertisement

 

 

रामपुर में पिछले कई घंटे से बारिश का कहर जारी है इसी को लेकर शहर विधायक आकाश सक्सेना चिंतित नजर आए और उन्होंने मोहल्ला राजद्वारा में बरसात के चलते जमींदोज हो चुके मकान का मुआएना किया साथ ही गृह स्वामी आरिफ का दर्द भी बांटा और हर संभव मदद का भरोसा भी दिलाया। विधायक ने तुरंत अधिकारियों को मौके पर तलब किया और जरूरी दिशा निर्देश भी दिए।

मूसलाधार बारिश के कारण घर की छत गिरने के बाद उनके घर का निरीक्षण करने पहुंचे। शहर विधायक आकाश सक्सेना ने बताया कि सुबह जैसे ही हमें पता लगा आज यहां बरसात की वजह से यहां घर गिर गया था तो तुरंत हम लोग एसडीएम साहब और हम लोग यहां पर आए हुए हैं ।देखा है और ईश्वर के आशीर्वाद से किसी को कोई चोट नहीं आई है। यह लोग उस वक्त यहां थे, नहीं जिस वक्त यह छत गिरी थी। और जो जरूरी चीजें हैं उन्हें हम मोहिया करा रहे हैं और जो यह नुकसान हैं उनको सरकार द्वारा मुआवजा दिलाया जाएगा।

मीडिया द्वारा पूछा गया सवाल, विधायक जी आप पूरे शहर के भ्रमण के लिए निकले हुए हैं बारिश में, जगह-जगह जलभराव है तो क्या कहना चाहेंगे,, इस पर शहर विधायक आकाश सक्सेना ने कहा,, देखिए सुबह से ही लगातार हम और ईओ और उनके पूरे स्टाफ के साथ घूम रहे हैं लेकिन यह एक प्राकृतिक चीज है बारिश हो रही है रात से तो जाहिर सी बात है पानी बहेगा लेकिन प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। प्रशासन जो भी संभव चीजें हैं वह लगातार कर रहा है और लोगों से भी हमारा यह आग्रह है जो नाले हैं उसमें वेस्टेज, प्लास्टिक की बोतलें यह सब चीजें ना डालें जिससे पानी रुक जाता है तो जनता से अपील यह है इसमें हमें सहयोग करें और सहयोग के रूप में बस इतना करें नालों में यह सब चीजें अपने स्तर से ना डालें। बाकी नगरपलिका और प्रशासन पूरी तरीके से मुस्तैद है और काम में लगा हुआ है।

 

Related posts

जंक्शन के बाहर खड़ी कार बनी आग का गोला, दमकल ने कड़ी मसक्कत के बाद पाया काबू,

newsvoxindia

पूर्व पार्षद मेराज अंसारी ,दीपक यादव को मिली नई जिम्मेदारी  

newsvoxindia

उर्स ए रज़वी के तीसरे दिन का लाइव इस्लामियां इंटर कॉलेज से,

newsvoxindia

Leave a Comment