News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

आंवला में शांतिपूर्ण मतदान के साथ मतदान बहिष्कार की भी आई खबरें

बरेली लोकसभा  की आंवला सीट  पर मतदाताओं में उत्साह गजब का रहा ।  चुनाव के दौरान कुछ गांवों से मतदान बहिष्कार होने की खबरें आई जहां प्रशासन और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने आश्वासन देकर मामले को निपटा लिया इसके बाद पूरे आंवला में मतदान हुआ। सुरक्षा के नजरिये कहीं से कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। प्रशासन ने आंवला की सभी विधानसभाओं में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये थे।
 रम्पुरा खुर्द व ढकौरा के ग्रामीणों ने  किया चुनाव का बहिष्कार
आंवला लोक सभा के चुनाव के दौरान मझगवां ब्लाक के गांव रम्पुरा खुर्द के ग्रामीणों ने चुनाव का किया बहिष्कार किया।  बताया गया  कि मतदाताओं ने बताया  गांव का एक नाला  जो करीब दो सौ बीघा जमीन की फसलों को नष्ट करता है यह नाला और खड़जे का कार्य आज तक नहीं हुआ.  ग्रामीणों ने यह भी बताया की मौजूदा सासंद धर्मेंद्र कश्यप से कई बार इस कार्य के बारे कहा गया उसके बाद भी इस नाले को  देखने तक  नहीं आये , इस नाली की वजह से   राधेश्याम की  10 वर्ष बहन की डूबकर मौत हो गई है। वहीं जगन्नाथ के   12 वर्ष बेटे की भी डूबकर मौत हो गई है। पुष्पेन्द्र वर्मा के भाई विजेंद्र दस वर्ष की डूबकर हो मौत गई है।सेवाराम की लड़की की डूबकर मौत भी हो चुकी है।   सूचना पर ग्रामीणों के बीच पहुंचे कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने ग्रामीणों को किया समझाने का प्रयास कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा अगर यह जिला पंचायत से नाला का निर्माण नहीं होता है तो हम अपनी विधायक निधि से इस कार्य को पूरा करेंगे तब कहीं जाकर ग्रामीणों ने वोट डालना शुरू किया। ब्लॉक मझगवां के ग्राम ढकौरा के ग्रामीणों ने चुनाव का किया बहिष्कार मतदाताओं ने बताया गांव के किनारे नदी पर नहीं बनाया पुल नदी के पार किसानों की जमीनें है जिसमें होता है भारी नुकसान।
रेलवे लाइन के होने  विद्युतीकरण होने के कारण कई लोगों की हो चुकी है मौतें। ग्राम ढकौरा में 12 बजे तक नहीं पड़ा एक भी वोट ढकौरा ग्राम पंचायत में बिथरी विधानसभा विधायक राघवेंद्र शर्मा व एसडीएम आंवला के समझाने पर ग्रामीणों ने वोट डालना शुरू किया। राघवेंद्र शर्मा ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया है कि आप वोट डालिए जो भी आपकी समस्याएं हैं उन सभी समस्याओं का निस्तारण करने का कार्य करेंगे।

Related posts

निजी अस्पताल में प्रसूता की मौत पर पर मचा हंगामा ,पुलिस मामले की जांच में जुटी 

newsvoxindia

मप्पल्स एप्प यातायात को दुरस्त करने में हो मददगार , पुलिसकर्मियों को दिया गया प्रशिक्षण,

newsvoxindia

गौड़ कंप्यूटर सेंटर पर प्रशिक्षार्थियों को प्रदान किये प्रमाण पत्र

newsvoxindia

Leave a Comment