News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरशिक्षा

जानिए किस प्रत्याशी और प्रशासनिक अधिकारी ने वोटिंग के दौरान क्या कहा 

सपा -कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी ने किया मतदान 
Advertisement
सपा -कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी प्रवीण सिंह तहसील परिसर में बने मतदान केंद्र पर अपनी पत्नी सुप्रिया ऐरन के साथ पहुंचे और अपने मत का प्रयोग किया। इस दौरान प्रवीण सिंह ऐरन ने कुछ मतदान केंद्रों पर भाजपा के नेताओं पर स्लो वोटिंग कराने का आरोप लगाया और कहा जिस वजह से वोटर परेशान है। उन्होंने यह भी कहा कि पीठासीन अधिकारियों द्वारा वोटिंग प्रतिशत को भी कम किया जा रहा है।
पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने किया मतदान 
संतोष गंगवार ने बीबीएल पर मतदान केंद्र पर अपने परिवार के साथ मतदान किया। इस दौरान संतोष गंगवार ने मीडिया से बातचीत में जनता से अवश्य मतदान करके लोकतान्त्रिक परम्पराओं को मजबूत करने का काम करें। संतोष गंगवार ने चुनावी रुझान के सवाल पार कहा कि अभी कहना मुश्किल है। पूरा चुनाव होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने निश्चित माहौल भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में है। और लोग मोदी जी को फिर से देश का पीएम बनाना चाहते है।
निर्दलीय प्रत्याशी वसीम मियां ने अपनी जीत का दावा 
निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे वसीम मियां ने अपनी जीत का दावा किया है। वसीम मियां ने बताया कि उनके सबका वोट मिला है। जहां तक सवाल है नोटा का तो उससे भी उन्हें फायदा मिला है। जीतने पर बरेली के लिए आईटी हब बनाने का बनाने का काम करेंगे।
मेयर ने देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए किया वोट 
मेयर उमेश गौतम ने कहा कि देश के उज्जवल भविष्य और देश को तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए परिवार सहित वोट किया है। सभी लोग एक दूसरे के लिए मतदान करने के लिए प्रेरित करें। इस महापर्व पर अपना मतदान अवश्य करें। विपक्ष मुद्दाविहीन है।
शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हुआ समाप्त 
मंडलायुक्त सौम्या अग्रवाल ने कहा कि बरेली में तीसरे चरण का मतदान चल रहा है। यह सभी व्यवस्थाएं अच्छी है। चुनाव को लेकर सुरक्षा की व्यवस्थाएं चाक चौबंद है। चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से शांति से चल रहा है।

Related posts

Horoscope Today: आज भगवान विष्णु की पूजा करने से बहेगी सुख- समृद्धि के बयार ,जानिए कैसा रहेगा आपका दिन,

newsvoxindia

बरेली में मेयर पद के साथ भाजपा पार्षदों की हो रही है भारी जीत: उमेश गौतम

newsvoxindia

Rashifal 24 September 2023: मिथुन ,सिंह, कर्क के लिए आज का दिन लाएगा तमाम खुशियां , पढ़े अपना राशिफल,

newsvoxindia

Leave a Comment