News Vox India
शहर

फोटोग्राफर का कैमरा व अन्य सामान लेकर कार चालक फरार

बहेड़ी। एक प्रोग्राम में फोटोग्राफी करने जा रहे एक युवक का कार चालक कैमरा व अन्य सामान लेकर फरार हो गया। घटना के बाद पीड़ित युवक थाने पहुँच गया और मामले की शिकायत पुलिस से की जिसपर पुलिस ने आज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisement

 

फतेहगंज पूर्वी के मोहल्ला साहूकारा निवासी सत्यम शर्मा का कहना है कि सोमवार सुबह उसके दुकान मालिक अमन ने उसे फोन करके बताया कि एक बर्थडे पार्टी के लिए आनलाइन बुकिंग की गई है जिसे उसे अटेंड करना है। अमन ने सत्यम को संपर्क के लिए मोबाइल नंबर भी दिया जिसपर वह दिए गए फोन नंबर पर बात करके वह मोटरसाइकिल से दुकान से चल दिया। रास्ते में मोटरसाइकिल पंचर हो जाने पर सत्यम का फुफेरा भाई उसे भोजीपुरा तक छोड़ गया। इसके बाद ज़ब उसने मालिक द्वारा दिये गए नंबर पर कॉल की तो सत्यम कॉल अटेंड करने वाले युवक के कहने पर एक कार में बैठकर अपना कैमरा व अन्य सामान साथ लेकर आने लगा।

 

 

बहेड़ी क्षेत्र में आने पर हाइवे पर स्थित एक ढावे पर कार चालक ने कार रोकी और खाना मंगा लिया। इसके बाद सत्यम व कार चालक खाना खाने लगे। इसी बीच कार चालक ने सत्यम से कहा कि वह कार साइड में लगाने जा रहा है। काफ़ी देर होने पर ज़ब सत्यम मौके पर पहुंचा तो कार व कार चालक दोनों गायब थे।

 

 

इसके बाद सत्यम थाने पहुँच गया और मामले की तहरीर पुलिस को देते हुए बताया कि कार में उसका कैमरा, फ्लैश एलईडी, छतरी, स्टैंड, लाइट व अन्य सामान था। अज्ञात कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस फोन नंबर की जांच कर जालसाज का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Related posts

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में धान खरीद की समीक्षा बैठक हुई सम्पन्न,  जिलाधिकारी ने दिए आवश्यक निर्देश

newsvoxindia

लखीमपुर में दो सगी नाबालिग बहनों के शव पेड़ से लटके मिले , पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज किया मुकदमा 

newsvoxindia

असत्य पर सत्य की विजय का प्रतीक है विजय दशमी का पर्व दशहरा

newsvoxindia

Leave a Comment