News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

बुरे काम का बुरा नतीजा:हरदुआ में भैंस चोरी की घटना को अंजाम देने वाले पुलिस की गोली के निशाने पर, 5 आरोपी गिरफ्तार

बरेली । नवाबगंज थाना क्षेत्र में पुलिस और  भैंस चोरों से हुई आमने सामने हुई मुठभेड़ में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना में भैंस चोरी की घटना को अंजाम देने वाले पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश  घायल हो गए।

Advertisement

 

 

पुलिस के मुताबिक बीती रात करीब 11 बजे बिथरी नहर के पास इको कार में बैठे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। घटना में पुलिस को जान से मारने की मकसद से फायर किए गए । जब पुलिस ने आत्मरक्षा में फायर किए तो बदमाश उमर उर्फ नेता निवासी बदायूं , कमरुद्दीन उर्फ नन्हे निवासी दातागंज बदायूं पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। इसके बाद पुलिस ने बाकी बदमाशों को अपने गिरफ्त में लिया।

पुलिस की गिरफ्त में आये भैंस चोर गिरोह के सदस्यों के नाम व पता

 

घटना में घायल बदमाशों को इलाज के लिए बरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । कुछ घंटे के बाद बदमाशों को इलाज के बाद पुलिस अपनी अभिरक्षा में अस्पताल से ले गई। घटना में एक पुलिसकर्मी के घायल होने की खबर भी है।एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ में भैंस चोरी गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इस घटना में पुलिस से हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों भी पुलिस की गोली लगने से भी घायल हुए है।

Related posts

Exclusive : आजाद की नई पार्टी बनने से किसको होने जा रहा फायदा , जानिए घाटी में किसको हो सकता है सबसे ज्यादा नुकसान ,

newsvoxindia

 15 जिलों से मदरसों से जुड़ी रिपोर्ट आना बाकी  : मंत्री धर्मपाल सिंह 

newsvoxindia

आज वरियान और परिघ योग का सँयोग व्यापार में देगा उन्नति ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment