News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

बुरे काम का बुरा नतीजा:हरदुआ में भैंस चोरी की घटना को अंजाम देने वाले पुलिस की गोली के निशाने पर, 5 आरोपी गिरफ्तार

बरेली । नवाबगंज थाना क्षेत्र में पुलिस और  भैंस चोरों से हुई आमने सामने हुई मुठभेड़ में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना में भैंस चोरी की घटना को अंजाम देने वाले पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश  घायल हो गए।

Advertisement

 

 

पुलिस के मुताबिक बीती रात करीब 11 बजे बिथरी नहर के पास इको कार में बैठे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। घटना में पुलिस को जान से मारने की मकसद से फायर किए गए । जब पुलिस ने आत्मरक्षा में फायर किए तो बदमाश उमर उर्फ नेता निवासी बदायूं , कमरुद्दीन उर्फ नन्हे निवासी दातागंज बदायूं पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। इसके बाद पुलिस ने बाकी बदमाशों को अपने गिरफ्त में लिया।

पुलिस की गिरफ्त में आये भैंस चोर गिरोह के सदस्यों के नाम व पता

 

घटना में घायल बदमाशों को इलाज के लिए बरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । कुछ घंटे के बाद बदमाशों को इलाज के बाद पुलिस अपनी अभिरक्षा में अस्पताल से ले गई। घटना में एक पुलिसकर्मी के घायल होने की खबर भी है।एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ में भैंस चोरी गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इस घटना में पुलिस से हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों भी पुलिस की गोली लगने से भी घायल हुए है।

Related posts

डेलापीर मंडी में सब्जियों  के थोक के यह है  भाव , देखें  यह सूची ,

newsvoxindia

जिला पंचायत लगातार तीव्र गति से विकास की ओर अग्रसर : रश्मि पटेल 

newsvoxindia

मामूली कहासुनी के बाद पति ने पत्नी को चाकू से गोदा, हालत गंभीर, रैफर

newsvoxindia

Leave a Comment