News Vox India
धर्मशहर

संतोषी माता मंदिर में मनमोहक झांकी देख श्रद्धालु हुए भाव विभोर,

 

बरेली । देश भर में जन्माष्टमी का पावन पर्व बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। नाथ नगरी बरेली में संतोषी माता मंदिर में प्रभु श्री कृष्ण के जन्मोत्सव की धूम देखने को मिली यहां पर हजारों की संख्या में श्रद्धालु प्रभु श्री कृष्ण के दर्शन करने पहुंचे इस दौरान मंदिर कमेटी की ओर से बहुत ही सुंदर झांकी मंदिर में सजाई गई और इसके अलावा वहां पर कई संस्कृत कार्यक्रम भी किए गए छोटे-छोटे बच्चे राधा कृष्ण बनकर आए और उन्होंने मंच पर श्री कृष्ण के भजनों पर झूम कर सभी का मन मोह लिया पूरा मंदिर तालिया से गूंज उठा इस बीच प्रभु श्री कृष्ण के जन्मोत्सव में हनुमान जी प्रकट हुए हनुमान जी को देखकर मंदिर में जय श्री राम के जयकारे लगे लगे ।

Advertisement

 

 

हनुमान जी को देखते ही लोग उन्हें छूने को उनके पास जाने को आतुर दिखाई दिए हनुमान जी ने प्रभु राम के भजनों पर नृत्य किया और श्री राम जय राम जय जय राम का भजन किया इसके साथ ही मंदिर में राधा रानी के रूप में मंडली से आए दो कलाकारों ने प्रभु श्री कृष्ण के भजनों पर बहुत ही सुंदर नृत्य किया संतोषी माता मंदिर में सभासद चित्र मिश्रा भी पहुंची और राधा रानी के साथ में उन्होंने डांस भी किया संतोषी माता मंदिर में हर वर्ष श्री कृष्ण का जन्मोत्सव इसी तरह से धूमधाम से मनाया जाता है ।

 

 

कमेटी के लोगों का कहना है कि अगले साल इससे भी बड़ा आयोजन किया जाएगा जो ऐतिहासिक होगा।
वही इस शानदार आयोजन को करने वालो में अरविंद, राजदीप, अंकित, अमित, सुमित, मोहित, अर्जित, राकेश, गौरव, विवेक, निशांत, विकास, शुभम, कमल सक्सेना आदि लोग शामिल हुए।

Related posts

उप निदेशक कृषि की अध्यक्षता में किसान दिवस का आयोजन हुआ 

newsvoxindia

सन्देशखाली में हो रही घटनाओं के विरोध में उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

newsvoxindia

ABVP ने निकाली  तिरंगा यात्रा, बड़ी संख्या में लोग हुए शामिल। 

newsvoxindia

Leave a Comment