News Vox India
राजनीतिशहर

लाइसेंसी शस्त्र जमा करने की किला पुलिस ने की अपील 

बरेली : देश में आचार संहिता लगते ही पुलिस प्रशासन एक्टिव मोड़ में है।वहीं लोकसभा चुनाव रक्तरंजित से मुक्त हो इस क्रम में पुलिस लाइसेंसी असलहों को जमा करने की मुहिम में जुटी है। बरेली पुलिस ने  कई  थानों में असलहों को तो जमा किया है फिर भी बड़ी संख्या में असलहे जमा होने को रह गए है। किला थाना इंचार्ज हरेन्द्र सिंह ने लोगों से आग्रह किया की वह जल्द से जल्द अपने लाइसेंसी  हथियारों को थाने में जमा कराए ताकि चुनाव शांति से हो सके।
उन्होंने कहा कि किला क्षेत्र  में लगभग 1500 के आस पास लोगों के पास लाइसेंसी हथियार हैं जिनमें अभी तक केवल 700 लोगों ने हथियार जमा किये हैं।  थाना इंचार्ज ने बताया कि चुनाव नजदीक है ऐसे में लाइसेंसी हथियारों का जमा कराना काफी आवश्यक है। चुनावों में किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना ना हो इसके लिए पुलिस स्वयं ही ऐसे लोगों से संपर्क कर उन्हें हथियार जल्द से जल्द जमा कराने के लिए कह रहे है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में ऐसे काफी लोग हैं जिनके पास लाइसेंस के हथियार हैं, लेकिन चुनावों के मद्देनजर जमा नहीं करा पा रहे हैं। ऐसे लोगों को सूचना देने के लिए पुलिस स्वयं ही उनसे संपर्क कर हथियारों को जल्द से जल्द जमा कराने की अपील कर रही है।

Related posts

जामा मस्जिद लाइव : शाही जामा मस्जिद में अदा की गई अलविदा की नमाज, मांगी गई देश के अमनो चेन के लिए दुआ,

newsvoxindia

रामपुर एसपी ने पुलिसिया अंदाज में तालीम से लेकर बदलते हुए सामाजिक ताने बाने पर रखी अपनी राय , बाद में एसपी  ने अपने बयां का किया खंडन,

newsvoxindia

किला थाना क्षेत्र में युवक नाले में गिरा मौत

newsvoxindia

Leave a Comment