News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीति

आज तक के इतिहास में अगर कोई सबसे विफल सरकार हुई है तो वह यह है- अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश विधानसभा में बजट सत्र के तीसरे दिन सत्‍ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का सिलसिला जारी रहा. विधानसभा नेता प्रतिपक्ष और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सीएम योगी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि आज तक के इतिहास में अगर कोई सबसे विफल सरकार हुई है तो वह यह सरकार है. प्रदेश में अराजकता का माहौल, ध्वस्त कानून व्यवस्था, सामूहिक बालात्कार, नफरत, भ्रष्टाचार बढ़ाने वाली, विकास रोकने वाली, महंगाई को चरम सीमा पर पहुंचाने वाली यह सरकार है.

Advertisement

इसके अलावा सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि पिछले 5 साल के कार्यकाल में भाजपा ने जो वादे किए थे वह पूरे नहीं किए तो अगले पांच साल में क्या उम्मीद करेंगे. SI की सबसे महत्वपूर्ण भर्ती थी और उसमें किस तरह का खुलासा हो रहा है. मुझे लगता है 100 के करीब लोग गिरफ़्तार हुए हैं. नौजवानों को नौकरी कैसे मिलेगी?

उत्तर प्रदेश विधानसभा में चर्चा में हिस्सा लेते हुए सीएम योगी ने कहा कि 2017 में सरकार आने के बाद हमने हर जरूरतमंद के लिए जिसे खद्यान से वांछित किया गया था उसे राशन कार्ड उपलब्ध कराया. साथ ही सदी की सबसे बड़ी महामारी के दौरान उत्तर प्रदेश में सभी के लिए खाद्यान के किट के साथ फ्री राशन की भी व्यवस्था की गई.

Related posts

बरेली अपडेट ।।धर्मेंद्र कश्यप -छत्रपालपाल सिंह गंगवार ने कराया नामांकन

newsvoxindia

आंवला पुलिस ने बाइक चोर गैंग का किया पर्दाफाश, आठ शातिर चोर गिरफ्तार 

newsvoxindia

यूपी में महिलाओं के प्रति अपराधों में नहीं आ रही कमी : रीबू श्रीवास्तव

newsvoxindia

Leave a Comment