News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

ड्रग के कारोबार में महिला तस्करों की इंट्री, महिला तस्कर सहित तीन गिरफ्तार,

बरेली। ड्रग के कारोबार में महिलाओं के शामिल होने के मामले लगातार सामने आ रहे है। बरेली पुलिस ने आंवला क्षेत्र की एक महिला ड्रग सप्लायर के साथ दो अन्य तस्करों के पास से 40 लाख कीमत की 2 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया है।पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि आरोपी झारखंड से ड्रग्स लाकर बरेली और पंजाब में सप्लाई करते थे।एसएसपी बरेली घुले सुशील चंद्रभान को एक जन शिकायत मिली थी , जिसके बाद एसएसपी ने सीओ आंवला को इस गिरोह की तलाश में पुलिस की 2 टीम लगाई गई थी ।

Advertisement

सीओ आंवला ने इस गिरोह की तलाश में विशारतगंज पुलिस को लगाया। पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करके अखा मोड से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक महिला भी शामिल है। माफियाओं ने बैग में सब्जी के बीच यह ड्रग्स के पैकेट भरे हुए थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक मोबाइल और 790 रुपये भी बरामद किए गए हैं।एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि यह झारखंड से ड्रग्स लाते थे। बरेली और दूसरे स्थानाें पर यह सप्लाई किया करते थे ।

 

भमोरा में तस्करी के मामले में सास बहू की हो चुकी है गिरफ्तारी,

कुछ महीने पहले भमोरा थाना क्षेत्र के गांव मिलक मझारा में रहने वाले पिता-पुत्र अपने घर की महिलाओं के साथ नशे का अवैध धंधा कर रहे थे जिसके बाद भमोरा थाने की पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर गांव मिलक मझारा में पहुंची तो पुलिस को देख कर अवधेश और उसके पिता हरिप्रसाद मौके से खेतों में भाग गए थे | हालांकि पुलिस ने मौके से सोमवती और उसकी सास पार्वती को 1 किलो अवैध अफीम के साथ गिरफ्तार किया था । जिस वक्त दोनों सास बहू को पुलिस ने गिरफ्तार किया उस वक्त उनके साथ एक 4 माह का सोमवती का बेटा भी था ।

Related posts

बरेली। सुब्हानी मियां की सरपरस्ती में दरगाह पर हुआ ताजुशशरिया का कुल,

newsvoxindia

अज्ञात वाहन की टक्कर में एक की मौत

newsvoxindia

अखिल भारतीय साहित्य परिषद ने लोकतंत्र सेनानियों को सम्मानित

newsvoxindia

Leave a Comment